JAMSHEDPUR@UNLOCK:लॉकडाउन में कारोबारी का पिस्टल हुआ अनलॉक,गोली जा लगा कारोबारी के पैर में,खतरे से बाहर,पुलिस मामले की जांच कर रही है…!

जमशेदपुर।जमशेदपुर के बिष्टुपुर के गोपाल मैदान के बगल में स्थित शांति हरि टावर में अचानक से गोली चल गयी।बताया जाता है कि शांति हरि टावर निवासी कारोबारी जय पारीख का अपना लाइसेंसी पिस्तौल है।वह कमर में पिस्तौल लगा था कि अचानक से उसके पिस्तौल से ही गोली चल गयी।गोली लगते ही वह गिर गया, उसके पैर में गोली लगी।वहीं शांति हरि टावर के गार्ड ने उसको लहुलुहान हालत में देखा. पास ही एक ड्राइवर था, जो किसी तरह उसको लेकर आगे बढ़ा, जिसके बाद उसको टीएमएच के इमरजेंसी वार्ड में ले जाया गया। जहां चिकित्सक उसका इलाज कर रहे है।

घटना की सूचना मिलते ही बिष्टुपुर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और घटना की जांच कर रही है।वहीं घायल पारीख के पैर में गोली के अंश को निकालने का प्रयास किया जा रहा है।बताया जाता है कि वह पिस्तौल को निकालकर वापस रख रहा था कि खुद के हाथ से ही गोली चल गयी।अब तक वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

इस मामले में अब पुलिस एफआइआर दायर कर जांच करेगी कि सही में मामला क्या है। बताया जाता है कि उसका बर्मामाइंस में कोई कारोबार लेथ मशीन का चलता है और उससे ही जुड़ा हुआ है।वह प्रख्यात पारीख परिवार से जुड़ा हुआ है. इस कांड के बाद शांति हरि टावर इलाके में सनसनी फैल गयी है।

गोली युवक के पैर को छूकर निकली है

बताया जा रहा है कि शांति हरि टॉवर के तीसरे तल्ले के फ्लैट संख्या 24 में जय पारिख परिवार रहता है. फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही बिष्टुपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. वहीं घायल के बड़े भाई ने किसी अन्य घटना से इंकार करते हुए बताया कि कार में बैठने के दौरान लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चल गई,जो पैर को छूती हुई निकल गई।उन्होंने बताया कि उनका घायल भाई पूरी तरह से स्वस्थ्य है. फिलहाल पुलिस की तफ्तीश जारी है।