Lockdown@lock:सब्जी की टोकरी में प्रतिबंधित मांस छुपाकर ले जा रहा था,6 गया जेल,

राँची।हिदपीढ़ी में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए करीब 2 महीने से सील है।इसके बाबजूद भी यहां प्रतिबंधित मांस सप्लाई का काम किया जा रहा है।रविवार को कंटेंनमेंट जोन हिदपीढ़ी के मंगल चौक पास स्थित बेरिकेडिग के नजदीक ऑटो में सब्जी के अंदर छुपाकर प्रतिबंधित मांस पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा था।प्रतिबंधित मांस सप्लाई करने के दौरान पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। हिंदपीढ़ी पुलिस ने 1.80 क्विंटल प्रतिबंधित मांस के साथ छह लोगों को गिरफ्तार किया है।इनमें लोअर बाजार थाना क्षेत्र के मो शोएब व मो शाहिद , हिंदपीढ़ी के तिवारी टैंक रोड निवासी मो साजिद हसन , मो दानिश व मो मुश्ताक तथा निजाम नगर निवासी मो फैजान शामिल हैं। हिंदपीढ़ी पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है।

क्या है मामला:-

जानकारी के अनुसार मंगल चौक पर सुबह ऑटो से सब्जी अंदर भेजने के लिए लाया गया। जिसमें टोकरी में सब्जी दो तीन लोग उठा रहे थे।मौके पर तैनात मजिस्ट्रेट को शक हुआ तो टोकरी की जांच किया तो सब्जी के नीचे प्लास्टिक में बीफ का टुकड़ा रखा हुआ था।यह देख बाद सभी को पकड़ लिया गया।इस मामले में हिदपीढ़ी थाना में मंगल चौक पर प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट राम प्रकाश साहू ने प्राथमिकी दर्ज करायी है।

हिंदपीढ़ी में इससे पहले भी पकड़ा जा चुका है प्रतिबंधित मांस:-

हाल के दिनों में हिंदपीढ़ी में दो बार प्रतिबंधित मांस पकड़ा जा चुका है.दोनों बार मंगल चौक के पास से ही पकड़ा गया था.दोनों मामले में केस दर्ज हुए.बीते शनिवार को ही इस मामले में पुलिस ने एक को जेल भेजा था। इसके दूसरे ही दिन फिर रविवार को प्रतिबंधित मांस पार करने की कोशिश कोशिश की गई।इस दौरान पुलिस ने छह आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।