Ranchi:थाना से 200 मीटर की दूरी पर डोभा में मिला युवक का शव,पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया,मामले की जांच की जा रही है।

राँची।राजधानी राँची के पुंदाग ओपी के सामने तालाब में एक युवक का शव मिला है।बताया जा है कि हत्या कर शव डोभा में फेंक दिया है।थाना से 200 मीटर की दूरी उतर दिशा में मिला है।शव की पहचान विकास के रूप में हुई है।बताया जा रहा है कि थाना के बगल में ही रेंट में रहता था।पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है।मामले की आगे की जांच जारी है।

मिली जानकारी अनुसार सुबह सुबह स्थानीय लोगों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी।सूचना पर पुंदाग ओपी के पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लिया।मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों ने युवक की हत्या करने के बाद युवक का हाथ पैर बांधकर उसके शव को तालाब में फेंक दिया।मृतक युवक की पहचान विकास भुइयां के रूप में हुई है. मृतक युवक चतरा जिले के टंडवा का रहनेवाला है बताया जा रहा है की मृतक युवक राँची में रहकर मजदूरी का काम करता था. और अपनी जीविका चलाता था ।मृतक टंडवा का रहनेवाला विकास भुइयां बताया जाता है जो राँची में मजदूरी का काम करता था।सम्भवतः हत्या दो दिन पहले किया है शव देखने से ऐसा ही प्रतीत होता है।वहीं थाना से कुछ ही दूरी पर हत्या कर देना सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठ रहा है।फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।