#Jharkhand:भाईचारे का मिसाल बनाने गए थे पड़ोसी के घर, दीवाली मिलन की बधाई देकर घर लौटे मुद्दसर तो देखा घर से हो गई 4.5 लाख के जेवर की चोरी..

रोहित सिंह, राँची।

राँची।दीवाली में भाईचारे की मिसाल बनने के लिए सपरिवार पड़ोसी के घर गए थे दीवाली मिलन कर बधाई देने। लेकिन घर में हो गई बड़ी चोरी। दीवाली में चोरों की चांदी रही। गोंदा थाना क्षेत्र में चोरों ने दीवाली मिलन के लिए गए एक परिवार के घर मे घुसकर 4.5 लाख के गहनों की चोरी कर ली। इस संबंध में होटल होलिडे होम काँके रोड के समीप रहने वाले मुदस्सर सफिक ने गोंदा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है।

घर के खिड़की का ग्रिल काट कर की गहनों की चोरी

14 नवंबर की रात 09.00 बजे मुदस्सर अपने पड़ोसी अनिल सिंह के घर सपरिवार गए थे। ये घटना का पता तब चला जब वे दिवाली मिलने सह परिवार अपने पड़ोस मे अनील सिंह के घर से रात 10.00 बजे अपने घर लौटे। घर आये तो देखा की खिडकी का ग्रील काट कर चोर घर के अंदर घुसे और चोरी की घटना को अंजाम दिया।

अलमीरा तोड़ चुराया गहने और हो गए फरार

चोर खिडकी का ग्रील काट कर घर में घुसकर पहले अलमीरा तोड़ा। फिर अलमीरा मे रखे हुए सोने का दो जोड़ी कंगन जो लगभग 400000 चार लाख रूपये का था और चाँदी का जेवर जो लगभग 50000 हजार रूपये का था, जो अलमीरा से निकाल कर चोरो द्वारा चोरी कर ली गयी । घर का सब सामान इधर – उधर बिखरा पड़ा हुआ था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।