Ranchi:नामकुम थाना क्षेत्र की घटना:राहगीरों से मारपीट कर लुटने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार,एक फरार,स्कूटी के धक्के से एक की मौत,दो दिन से एक महिला लापता

राँची।नामकुम थाना क्षेत्र में राहगीरों से मारपीट कर लुटने के आरोपी गोलू कच्छप उर्फ हनी सिंह (पिता साधु संदीप कच्छप ) एवं अमरजीत सिंह उर्फ भोंदू (पिता तुलसी सिंह दोनों सिदरौल नामकुम निवासी ) को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।वहीं एक आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।मामले में भुक्तभोगी अर्जुन टोप्पो ( पिता लोहरा टोप्पो सिदरौल निवासी) ने प्राथमिकी दर्ज कराई है।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार ने बताया कि रविवार की रात साढ़े दस बजे घर जा रहे अर्जुन टोप्पो के साथ सिदरौल जोड़ा मंदिर के समीप लुटपाट की नियत से पकड़कर मारपीट करने लगे।मारपीट कर युवको ने अर्जुन को घायल कर दिया एवं मोबाइल एवं तीन हजार रुपए लुट लिया . सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया।अर्जुन के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर गोलू एवं अमरजीत को गिरफ्तार किया गया. वहीं एक आरोपी फरार है।

दूसरी घटना: नशे में धुत्त स्कूटी सवार ने मारी टक्कर,एक की मौत

नामकुम थाना क्षेत्र के तुम्बागुटु में नशे में धुत्त स्कुटी सवार ने स्थानीय निवासी तेजकुमार केरकेट्टा को टक्कर मारी दी . घायल अवस्था में परिजन उसे अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मामले में मृतक की पत्नी केतरीना केरकेट्टा ने स्कूटी सवार शंकर नायक पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।पुलिस ने शंकर नायक को गिरफ्तार कर लिया है।केतरीना के अनुसार रविवार की शाम साढ़े चार बजे उनके पति व अन्य दो लोगों के साथ बैठें थे इसी दौरान तेज रफ्तार स्कूटी सवार ने आकर उनके पति को टक्कर मार दी।

तीसरी घटना:दो दिन से महिला लापता

नामकुम थाना क्षेत्र के अमेठिया नगर गैस गोदाम में रहने वाली कविता कुमारी (44) दो दिनों से लापता है ।मामले में कविता की मां मालती देवी ने गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया है . मालती देवी के अनुसार उनकी बेटी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी . उसका इलाज चल रहा था।उनकी बेटी 14 नवंबर की शाम 6 बजे घर से कहीं चलीं गईं। परिजनों ने अपने स्तर से खोजबीन की परंतु पता नहीं चल पाया. पुलिस जांच में जुटी है।