कोडरमा:मोबाइल गेम खेलने को लेकर विवाद में बड़े भाई की मौत,पुलिस ने दफनाए शव को बाहर निकाला….

कोडरमा।झारखण्ड के कोडरमा जिले में डोमचांच थाना क्षेत्र के गैठीबाद गांव स्थित राणा टोला में गुरुवार की रात दो नाबालिग भाइयों के बीच मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर हुए विवाद में बड़े भाई की मौत हो गई।मृतक की पहचान करण कुमार 13 वर्ष, पिता पप्पू राणा के रूप में हुई है।बताया जाता है कि घटना के बाद परिजनों ने आनन-फानन में करण के शव को दफना दिया।आज शुक्रवार सुबह जब मामला सुर्खियों में आया,तो जांच के लिए पहुंची पुलिस ने जमीन में दफनाये शव को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल, कोडरमा भेजा और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार,मोबाइल पर गेम खेलने को लेकर हुए विवाद में छोटे भाई 11 वर्षीय तरुण कुमार ने बड़े भाई करण पर चाकू से हमला कर दिया,जिससे बड़े भाई की मौत हो गई। हालांकि, घटना को लेकर परिजन स्पष्ट कुछ भी बताने से बच रहे हैं मृतक के पिता के आवेदन पर पुलिस ने फिलहाल यूडी केस दर्ज किया है। आवेदन में पिता ने कहा कि दोनों भाई मोबाइल में खेल रहे थे। खेल के दौरान ही नुकीला वस्तु पर गिर जाने से करण कुमार की मौत हो गई।

इधर शुक्रवार सुबह यह मामला चर्चा का विषय बना, तो इसके बाद एसपी कुमार गौरव के निर्देश पर मामले की जांच के लिए एसडीपीओ अशोक कुमार, डोमचांच थाना प्रभारी अब्दुल्ला खान एवं अन्य पहुंचे। पुलिस ने मामले की जानकारी ली। हालांकि, मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने दफनाए गए शव को निकालने का निर्णय लिया।इसके बाद अंचलाधिकारी मां देव प्रिया की मौजूदगी में जमीन के अंदर से शव को बाहर निकालकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।इस दौरान भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जुटी रही। घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल है।

एसडीपीओ ने कहा कि मोबाइल पर गेम खेलने के दौरान हुए विवाद में बड़े भाई की मौत की जानकारी सामने आई है। हालांकि, मृतक के पिता ने खेल-खेल में नुकीला वस्तु चाकू पर गिर जाने से करण की मौत की जानकारी दी है।इसके आधार पर फिलहाल केस दर्ज किया जा रहा है।पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला स्पष्ट होगा और आगे की कार्रवाई होगी।