#ब्रेकिंग:राँची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक में निकली युवती ने कुआं में कूदकर जान दे दी,पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

राँची।राजधानी राँची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र में मॉर्निंग वॉक पर निकली एक युवती ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली।यह घटना मंगलवार की सुबह अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हरमू में हुई। युवती की पहचान 23 वर्षीय दीविता दिव्या के रूप में हुई है।बताया जा रहा है युवती के माँ और पिता आकाशवाणी में कार्यरत हैं।घटना की सूचना मिलने पर अरगोड़ा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।मामले की जांच की जा रही है।युवती ने किस वजह से कुएं में कूदकर आत्महत्या की है अब तक इस बारे में कुछ भी जानकारी नहीं मिल पाई है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।युवती हरमू के संत फ्रांसिस स्कूल के पास की रहने वाली थी।

स्थानीय लोगों ने की बचाने की कोशिश

अरगोड़ा थाना क्षेत्र के हरमू की रहने वाली युवती मॉर्निंग वॉक पर निकली थी।इसी दौरान उसने एक कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी।स्थानीय लोगों ने युवती को कुएं में डूबते हुए देखा। जिसके बाद आसपास के लोग शोर मचाने लगे और युवती को बचाने की कोशिश की।हालांकि युवती को जब तक कुएं से निकाला गया, तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।साथ ही युवती के परिवार वालों को भी उसकी मौत की सूचना दी गयी।