#CrimeBreaking:राजधानी राँची में हत्या की नीयत से मार्बल दुकानदार पर चली गोली,गोली लगने से दुकानदार घायल,रिम्स में भर्ती कराया गया।

राँची।राजधानी राँची में सरेशाम अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दी।करमटोली स्थित आदिवासी हॉस्टल के पास एक मार्बल दुकान में अपराधियों ने फायरिंग की और फरार हो गये। गोली कुंदन नाम के व्यक्ति के कमर में लगी। जिससे वह घायल हो गया।आनन-फानन में घायल कुंदन को इलाज के लिए रिम्स भेज दिया गया है।इधर घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थ्ल पर पहुंची और जांच में जुट गयी है।

मिली जानकारी अनुसार बाइक पर सवार दो अपराधी दुकान में पहुंचे और लगातार दो फायरिंग किया एक गोली कुंदन के कमर(पीठ) में लगी ,एक गोली मार्बल में जा लगा है।अपराधी हत्या के नियत से पहुंचा था।क्योंकि लूटपाट करने पहुंचता तो अंदर घुसकर पहले लूट पाट करता।जैसा बताया जा रहा अपराधी पहुंचते ही गोली चला दिया है।

बताया जा रहा दुकान मालिक मार्बल दुकान के साथ साथ ठीकेदारी भी करता है।पुलिस के अनुसार कुछ केस मुकदमा भी चल रहा है।शायद किसी से विवाद हुआ हो या कोई लेन देन का मामला हो जिससे अपराधी हत्या की नीयत से दुकान में पहुँचा था।फिलहाल पुलिस मामले की जाँच में जुटी है।लेकिन सवाल है भीड़भाड़ में अपराधी बेखोफ होकर गोली चलाकर आराम से भाग गया।मामला लालपुर थाना क्षेत्र का है।

बताया जाता है कि कुंदन जमीन का भी करता है। जमीन कारोबारी कुंदन सिंह को गोली मारने वाला अपराधी कालू लामा गिरोह का सदस्य राज वर्मा उर्फ राजा है। घायल कुंदन ने खुद उसकी पहचान की है और पुलिस को भी बताया है। कालू लामा से कुंदन का पूर्व से विवाद चलते आ रहा है। पूर्व में कुंदन से रंगदारी की भी मांग कर चुका है। इस मामले में पुलिस कालू को गिरफ्तार कर हाल में जेल भेजी है।