राजधानी राँची में बाइक सवार अपराधियों ने एक महिला से पर्स तो दूसरी महिला से चेन छीनकर भागे……

राँची।राजधानी राँची में दिनदहाड़े अपराधी महिला से पर्स छीनकर भाग गया।यह घटना बुधवार शाम लगभग चार बजे की है। नामकुम-डोरण्डा रोड पर कुसई पेट्रोल पंप समीप अपराधियों ने विनोद कुमार महतो की पत्नी निशा देवी से चलती बाईक से ही पर्स छीनकर भाग निकले।विनोद ने बताया कि वे अपनी पत्नी के साथ बुधवार को लगभग चार बजे हिनू से नामकुम की ओर लौट रहे थे। उसी दौरान पेट्रोल पंप समीप बजाज पल्सर बाईक से पीछे की ओर से आए अपराधी उनकी पत्नी के हाथ से पर्स छीनकर नामकुम की ओर भाग निकले। विनोद ने बताया कि पर्स में बीस हजार रूपये और अन्य जरूरी कागजात थे।

इधर गुरूवार सुबह नामकुम के महुवाटोली में पेड़ के नीचे पर्स देख लोगों ने मामले की जानकारी नामकुम पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पर्स की जांच की तो पर्स में विनोद कुमार और निशा देवी का बैंक पासबुक और आधार कार्ड देख वे उसे थाने ले आए। इधर मामले की जानकारी डोरण्डा थाना पुलिस द्वारा विनोद को दी गयी जिसके बाद वे थाना पहुंच कर अपना पासबुक और आधारकार्ड पर्स आदि ले लिए।नामकुम और डोरंडा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से पुलिस अपराधियों तक पहुँचने की कोशिश कर रही है।

इधर गुरुवार की देर शाम अरगोड़ा थाना क्षेत्र के कडरू रोड में भारत किचन के नजदीक गली से गुजर रही एक महिला के गले से स्कूटी सवार दो लुटेरे सोने का चेन छीन कर फरार हो गए।पुलिस जांच में जुटी है।