जमीन विवाद में बेटे ने बाप की गोली मारकर हत्या कर दी,आरोपी बेटा फरार हो गया..

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले में बेटे ने अपने पिता की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में हुई है। गुरुवार को बेटा सूर्यदेव महतो अपने पिता रामसागर महतो की गोली मारकर हत्या कर दी।घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुटी है

जानकारी के मुताबिक घर में जमीन विवाद को लेकर हमेशा विवाद होते रहता था। इसी दौरान गुरुवार को विवाद हुआ जिसमें बेटा ने अपने पिता रामसागर की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी बेटा सूर्यदेव महतो फरार हो गया है,जिसकी तलाश में पुलिस संभावित ठिकाने पर छापेमारी करने में जुटी हुई है।

क्या है मामला:

जानकारी के मुताबिक पिता रामसागर महतो और बेटे सूर्यदेव महतो के बीच जमीन विवाद था. इस मामले में गुरुवार को पलामू कोर्ट में सुवनाई होनी थी।लेकिन सुनवाई से पहले बेटे ने पिता के सीने में गोली मार दी. इससे रामसागर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. सूर्यदेव महतो पिछले 40 सालों से अलग रह रहा था. सूर्यदेव महतो और उसके भाई चैनपुर के कोसियारा में रह रहे थे।रामसागर महतो ने करीब चार साल पहले अपने एक रिश्तेदार के बच्चे को गोद ले लिया था। एक नतनी को अपने पास रखते थे। कुछ दिनों पहले रामसागर महतो ने करीब 72 डिसमिल जमीन अपने नतनी के नाम कर दिया था और कुछ जमीन गोद लिए हुए बच्चे के नाम कर दिया था।इस मामले को लेकर सूर्यदेव महतो अपने पिता रामसागर महतो के खिलाफ पलामू कोर्ट में मुकदमा दायर किया था।पिछले कुछ महीने पहले इसी जमीन विवाद की कोर्ट में सुनवाई हो रही थी।गुरुवार को कोर्ट में सुनवाई थी. रामसागर महतो गोद लिए हुए बच्चे के साथ सोया हुआ था।इसी दौरान सूर्यदेव महतो ने उसे गोली मार दी।