गढ़वा:मॉर्निंग वॉक पर निकले एक व्यक्ति की तीन बाइक सवार अपराधियों ने गला काटकर हत्या कर दी,इलाके में हड़कम्प,पुलिस जांच में जुटी है

गढ़वा।झारखण्ड के गढ़वा जिले के बंशीधर नगर थाना क्षेत्र स्थित जंगीपुर में मॉर्निंग वॉक पर निकले एक व्यक्ति की तीन बाइक सवार अपराधियों ने गला काटकर हत्या कर दी।यह घटना अहले सुबह 4 बजे की है।मृतक की पहचान जंगीपुर निवासी दसू मेहता के रूप में हुई है।इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी।जैसे ही लोगों को जानकारी मिली भारी संख्या में लोग घटनास्थल पर जमा हो गयी।

इधर लोगों ने घटना की जानकारी बंशीधर नगर थाना को दी।सूचना पाकर थाना प्रभारी योगेंद्र कुमार दल-बल के साथ वहां पहुंचे पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।थाना प्रभारी ने कहा कि दसू मेहता की हत्या के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।जांच के बाद ही मामला स्पष्ट हो पायेगा। इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है।

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों बताया कि दसू मेहता चाय पीकर स्टेशन की तरफ टहलने जा रहा था।तभी अचानक एक बाइक पर तीन लोग सवार होकर आये। बाइक सवार अपराधियों ने चाकू से दसू मेहता का गला काट दिया और बाजार की तरफ भाग गये। मृतक के शरीर पर भी चोट के निशान हैं।हत्या से इलाके में हड़कम्प मचा है।पुलिस मामले की जांच में जुटी है।