झारखण्ड पुलिस की सूचना पर,यूपी पुलिस ने किया एनकाउंटर,स्क्रैप लदे ट्रक को लूटकर भाग रहे अपराधियों ने चालक को मारकर फेंका था मांडर थाना क्षेत्र में….

राँची।झारखण्ड के सरायकेला जिले के आदित्यपुर से स्क्रैप लदे ट्रक को लूटकर भागने वाले अपराधियों का यूपी पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया।जानकारी के मुताबिक बीते 11 सितंबर को आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत औद्योगिक क्षेत्र गम्हरिया स्थित बीके स्टील से कोलकाता के लिए सरिया स्क्रैप से लदे ट्रक लूट मामले में आदित्यपुर पुलिस की सूचना पर यूपी पुलिस ने विश्वजीत कुमार नाम के एक अपराधी का इनकाउंटर कर दिया, बाकी अपराधी मौके से भागने में सफल रहे। हालांकि घायल से पूछताछ के आधार पर मनीष कुमार पांडेय निवासी ग्राम उतरौली थाना रेवतीपुर और दीपक निवासी कुतुबपुर थाना गहमर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मांडर में ट्रक चालक का हत्या कर फेंक दिया था शव

बीते 11 सितंबर को गम्हरिया बीके स्टील से स्क्रैप सरिया लोड कर ट्रक कोलकाता के लिए निकला था। इसी क्रम में घात लगाये अपराधियों ने आदित्यपुर से ही ट्रक को हाईजैक कर लिया। जिसके बाद राँची मांडर थाना क्षेत्र में चालक केशव यादव की गला घोंटकर हत्या कर दी और ट्रक लेकर यूपी के लिए रवाना हो गये। आदित्यपुर पुलिस ने ट्रक की लोकेशन ट्रैक कर इसकी सूचना यूपी पुलिस को दी। जिसके बाद यूपी के गाजीपुर जिला अंतर्गत ताड़ीबारा हाईवे पर अपराधियों के साथ मुठभेड़ हुई। जिसमें विश्वजीत कुमार नामक बदमाश को गोली लगी है। वहीं पुलिस ने 16 लाख की स्क्रैप लदे ट्रक को बरामद कर लिया है।