डीजीपी ने लुटेरों को मार गिराने वाले थाना प्रभारी को 25 हजार और हथियार के साथ दो लुटेरों को पकड़ने वाले जवान को दस-दस हजार देकर पुरस्कृत किया..

राँची।धनबाद में मुथुट फाइनांस लूटने आये लुटेरों को मुठभेड़ में मार गिराने वाले पुलिसकर्मियों को झारखण्ड के डीजीपी नीरज सिन्हा ने सम्मानित किया है। झारखण्ड पुलिस मुख्यालय में डीजीपी नीरज सिन्हा ने बैंक मोड़ थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह को 25 हजार रूपया और सिपाही गौतम कुमार और उत्तम कुमार को 10- 10 हजार रूपया का चेक प्रदान कर पुरस्कृत किया। इस मौके पर एडीजी अभियान,आईजी अभियान समेत कई अन्य पुलिस अधिकारी शामिल थे।

लूट की बड़ी घटना को किया था नाकाम

धनबाद के बैंक मोड़ थाना क्षेत्र स्थित मुथूट फाइनेंस कंपनी में डकैती करने आये अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़ हुई थी।
जहां पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई इस दौरान पुलिस ने जहां एक अपराधी को मुठभेड़ में मार गिराया वहीं दो को गिरफ्तार कर दिया था। गौरतलब है कि फाइनेंस कंपनी में बीते छह सितंबर की सुबह 5 की संख्या में अपराधी लूट की मंशा से प्रवेश कर गए थे,जहां हथियार दिखाकर कर्मचारियों को भयभीत करने का प्रयास किया गया लेकिन इसी दौरान पुलिस को इस घटना की सूचना मिल गई।सूचना मिलने पर बैंक मोड़ थाना प्रभारी पूरी टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंची और घेराबंदी की और लूट की बड़ी साजिश को नाकाम कर दिया था।