पलामू:कमांडर जीप खेत में पलटा,दो लोगों मौत,आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल

पलामू।झारखण्ड के पलामू जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के चराई कुटिया मोड़ से पाटन जाने वाली मुख्य सड़क के कुटिया के समीप केरकी मोड़ के पास बुधवार को एक कमांडर जीप सड़क से खेत में पलट गई। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। मृतकों में एक महिला और एक युवक शामिल है। बताया जाता है कि जीप सरईडीह से पाटन होते हुए मेदिनीनगर जा रही थी।

मिली जानकारी के अनुसार, महिला नौडीहा बाजार प्रखण्ड के पंचयात खैरादोहर निवासी अनवर हुसैन की 35 वर्षीय पत्नी रुकसाना खातून की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वह जमीन विवाद के केस के तारीख पर मेदनीनगर जा रही थी। वहीं दूसरे मृतक की पहचान सरईडीह पंचायत के हरनी निवासी बिरजू भुईया के 40 वर्षीय पुत्र बिनेशर भुईया के रूप में हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि खराब सड़क होने के कारण गाड़ी धीरे-धीरे ही जा रही थी। अचानक अनियंत्रित हो गई और खेत में पलट गई। पलटने के साथ ही गाड़ी से चिल्लाने की आवाज आने लगी। आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े और कमांडर जीप को सीधा किया। जीप को सीधा करने के उपरांत घायलों को तत्काल छतरपुर अनुमंडल अस्पताल भेजा गया। जहां अन्य घायलों का ईलाज किया जा रहा है।