Breaking:उग्रवादी संगठन टीएसपीसी ने राजभवन के समीप रातू रोड चौक के पास किया पोस्टरबाजी,पुलिस ने पोस्टर जप्त कर जाँच में जुटी है।

राँची।राजधानी राँची की सुरक्षा व्यवस्था का पोल उस समय खुल गया जब तृतीय सम्मेलन प्रस्तुति कमेटी (टीएसपीसी) के उग्रवादियों ने राजभवन के समीप देवकमल अस्पताल के चारदीवारी पर पोस्टर बाजी कर फरार हो गया और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। पोस्टर बाजी कर कोयला कारोबारियों को धमकी देते हुए काम बंद करने का निर्देश दिया गया है। और पुलिस को और नेता मंत्री को धमकी दी गई है।पोस्टर में संगठन की बात नहीं मानने पर फौजी कार्रवाई करने की बात कही गई है। स्थानीय लोगों ने राजभवन के समीप स्थित देवकमल अस्पताल के चहारदीवारी में धमकी भरा पोस्टर सटा देखा तो पुलिस को जानकारी दी।

सूचना मिलते ही पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे और पोस्टर व बैनर को हटाकर जप्त कर लिया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और इस बात की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है कि पोस्टर बाजी टीएसपीसी के उग्रवादियों द्वारा ही की गई है या फिर किसी बदमाश किस्म के युवक ने इस तरह का घटना का अंजाम दिया है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है और पोस्टर बाजी करने वालों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास किया जा रहा है।

सीसीटीवी फुटेज से पोस्टर बाजी करने वालों के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही पुलिस :

घटना के बाद पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है। फुटेज के सहारे पुलिस पोस्टर बाजी करने वाले लोगों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। हालांकि खबर लिखे जाने तक पुलिस को पोस्टर बाजी करने वालों के बारे में कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिल पाई थी। मालूम हो कि एक दिन पहले भी पंडरा इलाके में टीएसपीसी के नाम से इसी तरह का पोस्टर बाजी किया गया था। सीसीटीवी फुटेज में दो लोग पैदल आते-जाते दिखे थे जिसके बारे में पुलिस जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है।