Ranchi:पशु लदा वाहन से पीसीआर पुलिस का पैसा लेते वीडियो वायरल,एसएसपी ने कहा जांच के बाद कार्रवाई होगी

राँची।जिले के रातू थाना क्षेत्र में पशु लदा ट्रक से पीसीआर 29 के पुलिसकर्मियों के द्वारा पैसा लेने का वीडियो वायरल हुआ है।यह वीडियो रविवार की सुबह का बताया जा रहा है।वीडियो में पंडरा से रातू जाने वाले रोड पर पीसीआर 29 के पुलिसकर्मी के द्वारा दुधारू पशु लाद कर जा रहे ट्रक से रूपया लेते पीसीआर के पुलिसकर्मी दिख रहे है।पुलिसकर्मियों ने जब खुद का वीडियो बनता देखा तो जल्दीबाजी में पीसीआर के पास आ गए।इधर वायरल वीडियो के मामले में एसएसपी सुरेंद्र झा ने कहा मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बताया गया कि पीसीआर के पुलिसकर्मियों के द्वारा पैसा लेकर ट्रक को छोड़ दिया गया, लेकिन स्थानीय युवकों ने दोनों ट्रक को पकड़ लिया और रातू थाना की पुलिस को सौंप दिया। इस मामले में रातू थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों गाड़ी में दुधारू पशु लोड है पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पीसीआर 28 के पुलिसकर्मियों पर एक पशु गाड़ी को पैसा लेकर छोड़ दिया था।

इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा ने यह बड़ी कार्रवाई की थी।मामला सुखदेवनगर थाना क्षेत्र का था।जहां पशु तस्करों को पैसे लेकर छोड़ने के मामले में राँची के एसएसपी ने बीते एक मार्च को पीसीआर 28 के सभी कर्मियों को तत्काल सस्पेंड कर दिया है। इनमें सहायक अवर निरीक्षक शिव चरण मुर्मू, आरक्षी लक्ष्मी नारायण बड़ाइक, आरक्षी सुनील, पहाड़िया, आरक्षी लोको पहाड़िया और चालक भुवनेश्वर पासवान शामिल था।