प्रेमिका ने फोन कर प्रेमी को घर बुलाया…..कहा-पापा को हार्ट अटैक आया है जल्दी आओ…. फिर परिजनों ने प्राइवेट पार्ट काट डाला……

मुजफ्फरपुर।गर्लफ्रेंड के एक फोन कॉल पर हवाई जहाज की तरह उड़कर जाने वाले बॉयफ्रेंड जरा सावधान हो जाएं।क्योंकि जो बुला रही है, वह खतरनाक भी हो सकती है।ऐसा ही एक खतरनाक मामला बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से आया है।जहां गर्लफ्रेंड के परिजनों ने बॉयफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट काट डाले।बॉयफ्रेंड अब शहर के बड़े अस्पताल में अपना इलाज करा रहा है। उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है।यह घटना जिले के नगर थानाक्षेत्र की बतायी जा रही है।

दरअसल,एक शख्स ने नगर थानाक्षेत्र में शिकायत दर्ज कराई है।उसने जो बताया, उससे पुलिस वाले भी हैरान हैं।उसने बताया कि उसका बेटा शहर के सरैया गंज गया था, जहां उसके गर्लफ्रेंड के परिजनों ने उसके बेटे का प्राइवेट पार्ट काड डाला।साथ ही उसकी सोने की चेन,अंगूठी और मोबाइल भी छीन लिया।उसके बेटे का इलाज बैरिया के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।पिता ने बताया कि उसके बेटे को प्रेमिका ने धोखे से बुलाया था, इसके बाद घटना को अंजाम दिया। पिता की माने तो दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों के प्रेम-प्रसंग को लेकर लड़की के परिजन खफा थे।कई बार धमकी भी मिल चुकी थी।गुरुवार को लड़की का फोन आया था कि मुझसे मिलने के लिए आओ।

लड़के के पिता ने कहा कि वो (लड़का) रोज शाम 4 बजे जिम जाता था। गुरुवार को भी जिम के लिए निकला था,इसी बीच रास्ते में उसकी गर्लफ्रेंड ने फोन उसे फोन किया और कहा कि “पापा को हार्ट अटैक आया है, जल्दी घर आओ, अस्पताल लेकर जाना है”। इस बात पर वो उसके घर चला गया। इसी दौरान पहले से मौजूद उसके परिजनों ने दुकान के शटर के अंदर बंद कर लिया और उसके साथ दरिंदगी की।

परिजनों ने काट डाला प्राइवेट पार्ट

बताया कि लड़की के पिता, मां और भाई ने मिलकर पहले तो मारपीट की। इसके बाद गले से सोने का चेन, अंगूठी और मोबाइल छीन लिया। इससे भी मन नहीं भरा तो युवक का प्राइवेट पार्ट काट डाला। युवक किसी तरह जान बचाकर घर पहुंचकर घटना की जानकारी दी।आनन-फानन में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां स्थिति गंभीर बनी हुई है। शिकायत मिलने के के बाद पुलिस छानबीन में जुट गई है।

“घटना की जानकार मिली है। परिजनों की ओर से आवेदन दिया गया है, जिसके आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है।युवक का इलाज चल रहा है।इस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।” -विजय कुमार सिंह, थानाध्यक्ष, नगर थाना