20 लाख मांगी थी फिरौती,नहीं देने पर छात्र की आंखें निकाली,हाथ-पैर बांधकर शव तालाब में फेंका…..

बिहार के बेतिया में कुमारबाग से अगवा छात्र आशीष की अपराधियों ने हत्या कर दी है। अपराधियों ने छात्र की बेरहमी से हत्या की है।हाथ-पैर बांधकर और आंख निकालकर शव को पोखर में फेंक दिया है।बताया जाता है कि अपराधियों ने अगवा छात्र के परिजन को फोन कर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी थी। नौवीं क्लास का छात्र आशीष बुधवार को स्कूल से घर लौटा ही नहीं था।

फिलहाल बेतिया पुलिस आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इधर छात्र की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश है।पुलिस की जांच में पता चला कि छात्र डेढ़ बजे दोपहर में बाउंड्री फांद कर स्कूल से भाग गया था। शाम सात बजे पिता नग नारायण साह से फोन पर 20 लाख रुपए फिरौती मांगी गई। रकम नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई थी।

मामले की सूचना बच्चे के पिता ने कुमारबाग ओपी की पुलिस को दी और अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई।जिस नंबर से फिरौती मांगी गई, उसकी जांच की गई तो पता चला कि सिम मनुआपुल ओपी क्षेत्र के शेख धुरवा के ताहिर हुसैन का है। घटना कुमारबाग ओपी क्षेत्र रानीपुर रमपुरवा की है।

इधर आशीष के भाई भोला कुमार ने बताया था कि आशीष बुधवार को कुमारबाग हाईस्कूल में गया था। इसके बाद किसी ने उसे बुलाया और वह उससे मिलने गया ऐसी बात सामने आ रही है। छुट्टी के बाद घर नहीं लौटा। जिसके बाद खोज शुरू की गई तो उसका बैग और साइकिल स्कूल में मिला।

किशोर के पिता नग नारायण साह की बेतिया के बानुछापर में सोने चांदी की दुकान है। एसडीपीओ के नेतृत्व में पुलिस शेख धुरवा, राय धुरवा, रानीपुर रामपुरवा आदि कई जगहों पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। एसपी डी.अमरकेश मामले की खुद मॉनिटरिंग कर रहे है।