अस्पताल में युवक स्थिति गंभीर देख फरार हुए रिश्तेदार…… इलाज के दौरान हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस….

 

पाकुड़।झारखण्ड के पाकुड़ के सदर अस्पताल में इंसानियत को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है।यहां एक युवक को कुछ लोग अस्पताल लेकर पहुंचे थे। युवक ने जहरीला पदार्थ खाया था जिसके बाद उसकी हालत बेहद खराब थी। उसके साथ अस्पताल पहुंचे एक महिला और दो पुरुष थे।उन्होंने उसे अपना रिश्तेदार बताया था। हालांकि जैसे ही युवक की तबीयत ज्यादा खराब हुई, वहां से एक-एक कर सब फरार हो गए।

अस्पताल प्रबंधन के अनुसार बीते शनिवार की शाम लगभग 6 बजे एक महिला और दो पुरुष एक युवक को सदर अस्पताल में लेकर पहुंचे थे। युवक की तबीयत काफी खराब थी। जब अस्पताल में पदस्थापित कर्मियों ने युवक का नाम पता पूछा तो 21 वर्षीय सूचित कुमार बताया और उसका पता फतेहपुर बताया। इसके बाद चिकित्सकों ने ज़ब युवक की स्थिति गंभीर देखा तो उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया।इतना सुनते ही एक-एक कर उसे अस्पताल लाने वाले लोग फरार हो गए।सभी के फरार होने के बाद चिकित्सकों ने इलाज जारी रखा और इलाज के दौरान रात्रि के लगभग 8 बजे उसकी मौत हो गयी।अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक मृतक का कोई परिजन अब तक नहीं पहुंचा है और इसकी सूचना नगर थाने को दी गयी है।

सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ मनीष कुमार ने बताया कि मृतक के परिजन नहीं पहुंचे हैं और जो लोग उस युवक को भर्ती कराने पहुंचे थे वह भी फरार हो गए। उन्होंने मौत का कारण कुछ गलत खाने की वजह बताया है। डॉ मनीष ने बताया कि पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत का कारण बताया जा सकता है।

इधर, अस्पताल कर्मियों के मुताबिक युवक की मौत जहर खाने से हुई है।हालांकि नगर थाने की पुलिस अस्पताल का सीसीटीवी फुटेज खंगालने के अलावा जिस फतेहपुर का पता लिखाया गया है उन इलाकों की पुलिस से सम्पर्क कर जांच कर रही है।