राँची के BSNL कैंपस में लगी भीषण आग, अफरातफरी के बीच दमकलकर्मियों ने आग पर पाया काबू….

राँची।राजधानी राँची के जुमार पुल के पास स्थित बीएसएनएल कार्यालय कैंपस में रविवार की दोपहर अचानक आग लग गई, आग इतनी तेजी के साथ फैली कि पूरा बीएसएनएल कार्यालय काले धुएं से भर गया, आकाश भी काला काला नजर आ रहा है। मामले की जानकारी मिलने के बाद दमकल के कई वाहन मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। बताया जा रहा है कि बीएसएनएल कार्यालय कैंपस में रखे स्पेयर पार्ट में लगी थी।

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार बीएसएनल परिसर में लगे एक केबल में आग लगने की वजह से आग की लपटे तेज हो गईं। वही केबल में आग लगने के बाद आग बीएसएनल परिसर में मौजूद झाड़ियों मे फैल गई जिससे आग ने भयावह रूप ले लिया।आग की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम के साथ सदर थाना की पुलिस और बीआईटी ओपी की पुलिस मौके पर पहुंची और बुझाने की कोशिश करने लगी।

बीएसएनएल में काम करने वाले कर्मचारियों से मिली जानकारी के अनुसार आग की भयावहता को देखकर यह अनुमान लगाया जा रहा है कि करोड़ों रुपए की संपत्ति का नुकसान हुआ होगा। हालांकि फिलहाल इसका आकलन नहीं हो पाया है इसलिए कुछ भी साफ नहीं है।आग कैसे लगी फिलहाल इसका भी पता अभी तक नहीं लग पाया है।