Ranchi:गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी रोबिन मिंज की बाइक डिवाइडर से टकराई,पिता ने सेहत को लेकर दी बड़ी जानकारी

राँची।आइपीएल के इस सत्र में गुजरात टाइटंस की ओर से खेलने वाले राँची के युवा विस्फोटक विकेटकीपर-बल्लेबाज सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। रोबिन मिंज शनिवार की शाम लगभग सात बजे राँची के नामकुम स्थित महुआटोली स्थित अपने घर से बाइक लेकर रिंग रोड के लिए निकले थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बाइक की रफ्तार तेज होने के कारण रिंग रोड के सरवल स्थित गेल सीएनजी स्टेशन से कुछ दूरी पर उनका संतुलन बिगड़ गया। बाइक डिवाइडर से टकरा गई।टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक (कावासाकी) का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और रोबिन दूसरी तरफ गिर गए। हालांकि, हेलमेट पहने रहने के कारण उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है।

इधर, इस घटना के बाद दुर्घटना स्थल पर आसपास के लोगों का भीड़ जमा हो गई। पूछताछ में जब लागों को जानकारी हुई कि आइपीएल खिलाड़ी रोबिन मिंज है, तो तत्काल एक निजी वाहन से बाइक व रोबिन को घर पहुंचाया गया।रोबिन मिंज की बहन करिश्मा व स्तिका ने बताया कि भाई को बाइक सवारी का शौक है और खाली समय में वह बाइक चलाया करते हैं। रोबिन के पिता फ्रांसिस जेवियर मिंज ने बताया कि घबराने की बात नहीं है। उसे ज्यादा चोट नहीं आई है और वह तय समय पर गुजरात जायंट्स की टीम से जुड़ जाएगा।

फ्रांसिस ने बताया कि उसे कुछ खरोचें आईं हैं और डाक्टर की देखरेख में है। रोबिन मिंज को गुजरात जायंट्स ने तीन करोड़ साठ लाख में अपनी टीम के साथ जोड़ा है। रोबिन अभी तक जूनियर क्रिकेट ही खेलते रहे हैं और रणजी टीम में उन्हें जगह नहीं मिली है। लेकिन, अपनी बल्लेबाजी से काफी शोहरत हासिल कर ली है।

रोबिन लंबे शाट खेलने के लिए जाने जाते हैं। धौनी को आइडियल मानने वाले रोबिन के पिता राँची एयरपोर्ट में सुरक्षा प्रहरी हैं और पिछले दिनों गुजरात जायंट्स के कप्तान शुभमन गिल, भारतीय कप्तान रोहित शर्मा व पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर उनसे मिले थे।