#RANCHI:7 महीने बीत जाने के बाद नहीं मिला नरेश कुम्हार का कोई सुराग,परिजनों ने लगाया पुलिस पर मदद नहीं करने का आरोप,प्रेस क्लब में प्रेसवार्ता कर दी जानकारी..

राँची।सिल्ली थाना क्षेत्र के लोटा के रहने वाले नरेश कुम्हार की अपहरण कर बीते वर्ष 16 नवंबर कर लिया गया.7 महीने बीत जाने के बावजूद भी नरेश कुम्हार का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. इस मामले में नरेश के परिजनों को आशंका है कि नरेश का अपहरण करके उसकी हत्या कर दी गई. 7 महीने बीत जाने के बावजूद भी ना नरेश का कोई सुराग मिला है. और ना ही इस घटना में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है. इस मामले में नरेश के परिजनों ने पुलिस के द्वारा ना मदद करने का आरोप लगाया है. इसको लेकर नरेश के परिजनों ने मुख्यमंत्री और रांची रेंज के डीआईजी से भी मदद की गुहार लगा चुके है, लेकिन कोई भी कारवाई नहीं हुई है.

क्या है मामला:-

सिल्ली थाना क्षेत्र के लोटा के रहने वाले नरेश कुम्हार पलासडीह के रहने वाले राम कुमार महतो के घर में काम करते थे. बीते वर्ष 16 नवंबर को काम करने के लिए अपने घर से सुबह निकले थे. और रात में घर वापस नहीं आए. अगले दिन 17 नवंबर को नरेश के परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की तो पलासडीह- खरईगड़ा मार्ग पर नरेश का चप्पल और उसके पास ही खून का कुछ बूंद गिरा मिला. उसके बाद से नरेश का कोई सुराग नहीं मिल पाया है.

आपकी दुश्मनी में जताई है हत्या की आशंका:-

नरेश के परिजनों ने नरेश की हत्या आपसी दुश्मनी के चलते कर देने की आशंका जताई है. नरेश के परिजनों ने दावा किया है की इस घटना में उसके पड़ोसी राजीव कुम्हार और मृत्युंजय कुम्हार ने अपराधियों से मिलकर नरेश का अपहरण कर फिर उसकी हत्या कर दी है.