#RANCHI:थाना के पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद,थाना के सभी पुलिस वाले का सैम्पल लिया जा रहा है..

राँची।चुटिया थाना परिसर में थाना प्रभारी समेत 40 पुलिस वाले का सैम्पल लिया गया।जिसमें थाना के एसआई, एएसआई, थाना के अन्य पुलिस कर्मी और चुटिया थाना अंतर्गत पीसीआर,टाइगर मोबाइल पुलिस का स्वाब सैम्पल लिया गया।बांकी बचे का कल सैम्पल लिया जाएगा।

बता दें शुक्रवार को राजधानी राँची के 6 थानों में 6 पुलिस वाले कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।जिससे राँची पुलिस में हड़कम्प मच गया है।चुटिया थाना से एक,अरगोड़ा थाना से एक धुर्वा थाना से एक,बरियातू थाना से एक हिंदपिड़ी से एक और ट्रैफिक थाना से एक पुलिस वाले कोरोना पॉजिटिव मिला था।आज से सभी जिस थाने में पॉजिटिव केस मिला था उस थाने के सभी पुलिस वाले कि जांच प्रारम्भ हुई है।

चुटिया थाना प्रभारी रवि ठाकुर ने जानकारी दिए कि उनके थाने में 60,65 का जाँच होना है जिसमें चुटिया थाना अंतर्गत जितने पुलिस कर्मी है सबका जांच कराने का आदेश है चुटिया थाना परिसर में ट्रैफिक थाना भी है।इसलिए कुल 65 पुलिस वाले कि जांच की जाएगी।आज 40 किट लाया गया था जिसमें 40 पुलिस वाले का सैम्पल लिया गया है।

उन्होंने बताये की एक जवान जो कुछ दिन पहले आया है।आदेशानुसार थाना के दो पुलिस वाले का जांच कराना था जिसमे पिछले दिनों दो पुलिस वाले कि जांच की गई थी उसमें एक का शुक्रवार को पॉजिटिव आया।उन्होंने बताये की थाना परिसर को पूरी तरह सेनेटाइज कर दिया गया है।