Jharkhand:भीषण सड़क दुर्घटना में तीन की मौत,अनियंत्रित ट्रेलर बाइक को टक्कर मारते हुए घुसा खाली घर में,ड्राइवर-खलासी समेत तीन की हुई मौत,दो घायल।

​​​​​पलामू।हरिहरगंज थाना क्षेत्र के कौवाखोह गांव के रजवार मोड़ के पास NH-98 पर भयंकर सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में बाइक सवार एक युवक और ट्रेलर का ड्राइवर-खलासी शामिल है। हादसा तेज रफ्तार ट्रेलर की टक्कर से हुआ। दरअसल, लोहे का गार्डर लोड कर ट्रेलर मेदिनीनगर की ओर से तेज गति में आ रहा था और इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर सड़क पर सामने से जा रहे बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मारता हुआ रोड किनारे स्थित एक खाली घर में घुस गया। हादसे के बाद ड्राइवर व खलासी का शव ट्रेलर के केबिन में फंस गया। जबकि बाइक सवार एक युवक और महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, धर्मेंद्र भुइया (23) बाइक से धनंजय भुइया और उसकी पत्नी जयंति देवी को लेकर तुरकाडीह नौडीहा आ रहा था। इसी बीच सामने से आ रहा ट्रेलर अनियंत्रित हो गया और अपनी साइड को छोड़ बाइक में टक्कर मारते हुए गणेशी यादव के खाली घर में जा घुसा।जिससे ट्रेलर की टक्कर से धर्मेंद्र भुइया की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि धनंजय भुइया और जयंति देवी गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इधर, घर की दीवार से टकराने की वजह से ट्रेलर के ड्राइवर और खलासी की भी मौत हो गई।

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रेलर के केबिन में फंसे शव को बाहर निकलवाया और पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। वहीं, धनंजय भुइया और जयंति देवी को मेदिनीनगर रेफर कर दिया गया है।