Big Breaking:एसएसपी को मिली गुप्त सूचना पर कार्रवाई,रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते दो युवक गिरफ्तार,6 इंजेक्शन,एक कार बरामद।

राँची।राजधानी राँची में रेमडेसिविर इंजेक्शन ऊंचे दामों में बेचते दो युवक पकड़ाया है।एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर गठित पुलिस की टीम में कार्रवाई करते हुए जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र स्थित होटल द रासो के पास से रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपियों में मेन रोड स्थित ओवर ब्रिज के पास रहने वाले अभिषेक कुमार समेत एक अन्य युवक शामिल है पुलिस ने इनके पास से छह रेमडेसिविर इंजेक्शन,एक कार और एक बाइक बरामद किया है।

एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा को गुप्त सूचना मिली की होटल द रासो के पास कुछ लोग रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने आने वाले हैं।मिली सूचना के आधार पर एसएसपी के द्वारा कोतवाली एएसपी,हटिया एएसपी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है दोनों युवक से पूछताछ की जा रही है। इस मामले में बड़े सिंडिकेट का खुलासा होने की संभावना जताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक छह रेमडेसिविर इंजेक्शन का सौदा 72 हजार रूपया में हुआ था. लेकिन इससे पहले ही मौके पर सिविल ड्रेस में तैनात राँची पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार किया है।दोनों युवक को पुलिस अपने साथ लेकर जगरनाथपुर थाना चली गई है जहां दोनों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।