Jharkhand:चाईबासा के जैंतगढ़ में पिकअप वैन और बाइक की टक्कर,बाइक सवार दो की मौत।

चाईबासा।जिले के जैतगढ़ पिकअप वैन और बाइक की टक्कर में बाइक सवार दो की मौत हो गई। यह हादसा मंगलवार को झारखण्ड ओडिशा सीमा पर स्थित जैंतगढ़ चाईबासा एनएच-75 मेन रोड पर पट्टाजैंट गांव के पास हुई है। जहां बाइक और पिकअप वैन की सीधी टक्कर हो गई।हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।पिकअप वैन हादसे के बाद सड़क किनारे एक पेड़ से जा टकराई।मृतकों की पहचान यूपी निवासी इमरान खान और सलीम खान के रूप में की गई। दोनों अपने अन्य साथियों के साथ चंपुआ मे रहकर फेरी लगाकर तिरपाल बेचा करते थे।

युवक को पिकअप वैन करीब 30 फीट दूर तक घिसटते ले गई:

पिकअप वैन और बाइक के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक के पीछे बैठा युवक हवा में पांच फीट ऊपर तक उछल जमीन पर गिरा, जबकि दूसरे युवक को पिकअप वैन करीब 30 फीट दूर तक घिसटते ले गई. हादसे के बाद ड्राइवर वैन को मौके पर छोड़ भाग निकला।जबकि खलासी की स्थिति गंभीर बनी हुई है।उसे चंपुआ हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा:

घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।वहीं, क्षतिग्रस्त गाड़ियों को जब्त कर थाना ले आई. दोनों युवक मंगलवार को बाइक से यूपी लौट रहे थे।इसी बीच जैतगढ़ में यह हादसा हुआ।