Jharkhand:गिरिडीह के देवरी थाना क्षेत्र में कार और बाइक की आमने सामने टक्कर,बाइक सवार 2 लोगों की मौत

गिरीडीह।झारखण्ड के गिरीडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र के चतरो-खीजुरी मुख्य मार्ग के कैरीडीह के पास बाइक और स्विफ्ट डिजायर कार में जोरदार टक्कर हो गई।जिससे बाइक सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी।बताया जा रहा है कि घटना मंगलवार अहले सुबह हुई है।समाचार लिखे जाने तक मृतक़ कि पहचान नही हो पाई थी।

घटना के सम्बंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि देवरी थाना क्षेत्र के कैरीडीह के पास स्विफ्ट डिजायर संख्या-जेएच 02 एसी-3510 और बाइक संख्या-जेएच 11 आर-2020 के बीच सीधी टक्कर हो गई. जिसमें बाइक सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।जिसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी देवरी थाना को दी. सूचना मिलने ही देवरी थाना प्रभारी संतोष कुमार मंडल और एसआई अजय सोय पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गये।

पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।वहीं ये जानकारी जुटाने में लग गये की मृतक कहा के रहने वाले है. और कैसे पूरी घटना हुई।पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक और स्विफ्ट डिजायर कार को जब्त कर लिया है।मृतकों की पहचान के लिए पुलिस प्रयास कर रही हैं।वहीं कार पर सवार सभी लोग भाग गया है।स्थानीय लोगों को माने तो कार सवार पर भी कई लोग घायल हुए हैं।