Jharkhand:मंत्री बनाने के लिए ऑडियाे वायरल जांच में जुटा प्रशासन,बताया जा रहा है जेल में बंद एक पूर्व मंत्री की आवाज है!

राँची।मंत्री बनाने के लिए उग्रवादी संगठनाें का समर्थन और पैसे खर्च करने के संबंध में बातचीत वाला एक ऑडियाे शनिवार काे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। बताया जा रहा है कि ऑडियाे जेल में बंद एक पूर्व मंत्री की बातचीत है। पूर्व मंत्री बता रहे हैं कि टीपीसी से संबंध अब ठीक-ठाक हाे गया है। उनका मुझे पूरा समर्थन है।

पिछले दिनाें आम्रपाली में 10 दिनाें का बंद कराया, ताे टीपीसी ने पूरा समर्थन दिया। वे तन-मन-धन से हमलाेगाें काे सपाेर्ट कर रहे हैं। फंडिंग काे भी तैयार हैं। मंत्री बनाने के लिए 4-5 कराेड़ रुपए लगे ताे देने काे भी तैयार हैं। ऑडियाे जारी हाेने के बाद पुलिस-प्रशासन इस बात की तहकीकात कर रही है कि यह अावाज किसकी है।

ऑडियो में कहता है “अभी उधर टीपीसी वाला से भी सब संबंध ठीक हो गया है….कोई दिक्कत नहीं है… उनलोग भी पूरा सपोर्ट कर रहा है….पूरा हर तरह से मतलब तन, मन, धन…चारो तरफ से…आम्रपाली भी बंद कराये दस दिन तो उनलोग पूरा सपोर्ट किया….फंडिंग-उंडिंग भी व्यवस्था किया….जो जैसे बोलते हैं…बोलते हैं कि मंत्री बनने के लिए जो लगेगा दू-चार-पांच करोड़ रुपये, हमलोग देंगे.” ये शब्द एक ऑडियो क्लिपिंग के हैं, जो शनिवार शाम वायरल हो गया है. चर्चा हो रही है कि ये ऑडियो जेल में बंद एक पूर्व मंत्री का है।