पत्नी गैंगस्टर बनना चाहती है,पत्नी और उसके दोस्त से पति को जान का खतरा है,अत्याधुनिक हथियारों के साथ महिला का फोटो वीडियो वायरल…

डेस्क टीम:पटना।पटना की ये महिला क्यों गैंगस्टर बनना चाहती है ?महिला के पति का आरोप है उसकी पत्नी और उसके कथित दोस्त से जान का खतरा है।उसकी पत्नी गैंगस्टर बनना चाहती है।दरअसल,पटना के मेयर प्रत्याशी श्वेता झा गैंगस्टर बनना चाहती हैं। ये दावा है श्वेता झा के पति चंदन कुमार झा का है। कुछ दिन पहले श्वेता ने दोस्त की लाइसेंसी पिस्टल और सरकारी जिप्सी के साथ रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी। इसके बाद EOU उन्हें पूछताछ के लिए भी बुलाया था।

अब श्वेता की कुछ और तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसमें वो AK-47 और इंसास रायफल के साथ दिख रही हैं। इनमें तीन फोटो ऐसे हैं, जिसमें वो निशाना साध रही हैं। जबकि, एक फोटो में अपने हाथों में हथियार लेकर वो पोज दे रही हैं।अब सवाल यह उठ रहा कि अत्याधुनिक हथियारों के साथ वाली ये फोटो कब और कहां की है? इस बारे में पड़ताल करने की कोशिश की गई। पता चला कि सारे फोटो एक सरकारी गेस्ट हाउस के हैं। पर फोटो कब की है? इस सवाल का जवाब अभी नहीं मिल सका है।श्वेता झा 2021 की मिसेज इंडिया रह चुकी हैं। श्वेता पटना नगर निगम चुनाव में मेयर पद की प्रत्याशी भी रह चुकी हैं। साथ ही वह भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी हुई हैं।

पति ने कहा- क्रिमिनल बनना चाहती है

श्वेता झा का परिवार पटना के अगमकुआं थाने के भागवत नगर इलाके में रहता है। इस मामले की सच्चाई जानने के लिए उनके पति चंदन कुमार झा से बात की गई तो चौंकाने वाली बातें सामने आईं। पति ने दावा किया कि मेयर पद का चुनाव हारने के बाद श्वेता क्रिमिनल बनना चाहती है। उसने इसे अपना मकसद बना लिया है।

चुनाव हारने के बाद उसने इस बात का जिक्र मुझ से किया था। इसके लिए वो बार-बार हथियार दिलाने का प्रेशर भी बना रही थी। AK-47 और इंसास के साथ फोटो उसने कहां खिंचवाई और वो कब की है? इस बारे में मुझे भी नहीं पता है।चंदन कुमार झा ने दावा किया कि उन्हें अपनी जान का खतरा है। वो भी पत्नी श्वेता और उसके दोस्त अभिषेक यादव से। इन दोनों ने मिलकर उनके साथ कुछ दिनों पहले मारपीट भी की थी। अभिषेक ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी।

इस मामले में उन्होंने पटना के SSP को लिखित आवेदन दिया। साथ ही अगमकुआं थाना में भी लिखित शिकायत की है। इस मामले में अगमकुआं के थानेदार सुधीर कुमार से बात की गई। उन्होंने माना कि चंदन की तरफ से शिकायत मिली है। पुलिस उसकी जांच कर रही है।

8 महीने की दोस्ती ने सब बर्बाद कर दिया

चंदन पेशे से इलेक्ट्रिकल इंजीनियर हैं। वो बताते हैं कि उनका पारिवारिक जीवन अच्छे से चल रहा था। करीब 8 महीने पहले पटना में ही उनकी पत्नी श्वेता झा की दोस्ती नगर निगम के लिए ठेकेदारी करने वाले अभिषेक यादव से हुई थी। बहुत कम समय में उसने उनकी 15 साल के प्यार और मोहब्बत को लूट लिया।चंदन ने आरोप लगाया कि अभिषेक ने उनकी पत्नी को बरगलाया। उसका इस्तेमाल किया और मेरे साथ मारपीट की। मुझे धमकी देता है। परिवार को जान से मारने की कोशिश करता है। इसकी वजह से पिछले कुछ दिनों से श्वेता की प्रवृत्ति ठीक नहीं है। यही कारण है कि 1 मार्च से पुलिस अधिकारियों और थाने के चक्कर लगा रहा हूं।

उन्होंने बताया कि परिवार में मेरे और श्वेता के अलावा 14 साल की एक बेटी भी है। बड़ी बात ये है कि पिछले कई दिनों से श्वेता घर नहीं आई है। वो भी तब से जब अभिषेक के लाइसेंसी पिस्टल के साथ उसने रील बनाया था। उसका वीडियो वायरल होने के बाद आर्थिक अपराध इकाई ने जांच की। उसे पूछताछ के लिए अपने ऑफिस बुलाया था। फोन पर भी अब तक उससे कोई बात नहीं हो सकी है।

15 दिन पहले वायरल हुआ था वीडियो

श्वेता झा का बियाडा की सरकारी जिप्सी से उतरकर हाथों में लाइसेंसी पिस्टल लहराने का वीडियो 15 दिन पहले वायरल हुआ था। जिसके बाद DGP के संज्ञान लेने के बाद आर्थिक अपराध इकाई ने एक सनहा दर्ज किया था। फिर पूछताछ के लिए 2 मार्च को श्वेता झा को अपने ऑफिस बुलाया था। उस दिन उससे पूछताछ हुई भी थी।

वीडियो में जो पिस्टल श्वेता के हाथों में था, वो उसके करीबी दोस्त अभिषेक यादव का ही था। उसका लाइसेंस अभिषेक के नाम पर ही निकला था। इस मामले की जांच अभी जारी है कि इसी बीच अब श्वेता झा का हथियारों के साथ की दूसरे फोटो सामने आ गए।

भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की महिला नेता और पटना की पूर्व मेयर प्रत्याशी श्वेता झा से आज पूछताछ होगी। इन्हें आर्थिक अपराध इकाई (EOU) ने अपने ऑफिस बुलाया है। श्वेता ने कुछ दिनों पहले एक पिस्टल के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर की थी। इस रील में वो एक पिस्टल के साथ दिख रही हैं। EOU ने उन्हें पिस्टल के साथ ऑफिस आने को कहा है।पिस्टल के साथ-साथ श्वेता को उसका लाइसेंस भी लेकर आने को कहा गया है। श्वेता झा से पूछताछ के लिए EOU ने सवालों की पूरी लिस्ट तैयार रखी है।