Jharkhand:खूँटी के सायको थाना क्षेत्र में ग्राम प्रधान पौलुस मुंडा की घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी,घटना देर रात की है।

खूँटी।झारखण्ड में अपराध का ग्राफ बढता जा रहा है।हर दिन अपराध की घटनाएं हो रही है।खूँटी जिले में ग्राम प्रधान की शनिवार की देर रात सायको थाना क्षेत्र अंतर्गत ओतोंगओड़ा के ग्राम प्रधान की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने पर आज पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार की देर रात ग्राम प्रधान पौलुस मुंडा के घर कुछ अज्ञात अपराधी पहुंचे। अपराधियों ने घर का दरवाजा खुलवाया और ग्राम प्रधान को गोली मार दी। सुदूर इलाका होने के कारण पुलिस को सुबह घटना की जानकारी मिली। पुलिस सूत्रों के अनुसार ग्राम प्रधान की किसी से आपसी रंजिश थी, इस कारण हत्या हुई है।वहीं पुलिस अफीम के अवैध कारोबार के चलते हत्या किए जाने की भी आशंका जता रही है। हालांकि पुलिस ने हत्‍या के कारणों के संबंध में फिलहाल कुछ भी बताने से इन्कार किया है। घटना के संबंध में एसपीडीओ आशीष महली ने कहा कि सभी बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा।