बेटी की शादी कर घर लौट रहा था परिवार,सड़क दुर्घटना में माँ की मौत,कई घायल

जमशेदपुर/सरायकेला।झारखण्ड के सरायकेला-खरसावां जिले में सड़क दुर्घटना में एक महिला की मौत हो गई।जबकि कई लोग घायल है।बताया जाता है कि बेटी की शादी कर बिहार के पटना से जमशेदपुर वापस लौट रहे गोयल परिवार का वाहन (ट्रैवलर) डंपर से टकरा गया।इस हादसे में दुल्हन की माँ। की मौत हो गयी,वहीं चार लोग घायल हो गये।तत्काल घायलों को टीएमएच ले जाकर इलाज कराया गया।यह हादसा राँची -टाटा एनएच 33 स्थित सरायकेला जिला अंतर्गत चांडिल चौका के पास हुई।इस सड़क हादसे में जमशेदपुर स्थित जुगसलाई के नया बाजार निवासी विनोद गोयल की पत्नी 60 वर्षीय सपना गोयल की मौत हो गयी। वहीं, ट्रैवलर में सवार चार लोग घायल हो गये।सभी को इलाज के लिए टीएमएच लाया गया।जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवार और रिश्तेदार के कई लोग टीएमएच अस्पताल पहुंच कर मामले की जानकारी ली।विनोद गोयल जुगसलाई के कारोबारी हैं।

घटना के संबंध में परिवार के लोगों ने बताया कि सपना गोयल की बेटी रानी की शादी का आयोजन पटना में किया गया था। इसके लिए रानी के मायके पक्ष के करीब 65 लोग नौ मार्च की शाम को टाटानगर स्टेशन से साउथ बिहार ट्रेन से पटना गये थे। 10 और 11 मार्च को शादी समारोह में शामिल होने के बाद कई लोग ट्रेन से वापस टाटानगर लौट गये। जबकि कुछ रस्म होने के कारण रानी की माँ सपना गोयल और मायके पक्ष के करीब 13 लोग पटना में ही रुक गये। 12 मार्च को रस्म कार्यक्रम संपन्न होने के बाद देर रात को रानी के मायके पक्ष के सभी लोग ट्रैवलर रिजर्व कर पटना से जमशेदपुर के लिए रवाना हुए।

बताया जाता है कि सोमवार को सरायकेला स्थित चौका-चांडिल के बीच उनकी ट्रैवलर की टक्कर अचानक से सड़क किनारे खड़े एक डंपर से हो गयी। जिससे ट्रैवलर का बीच वाला भाग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। बताया गया कि जिस ओर ट्रैवलर का भाग क्षतिगस्त हुआ, उसी तरफ सपना गोयल बैठी हुई थी। जिससे उन्हें भी काफी गंभीर चोटें आयी। घटना के बाद चांडिल पुलिस मौके से सभी घायलों को लेकर टीएमएच ले आयी। जहां डॉक्टरों ने सपना गोयल को मृत घोषित कर दिया।वहीं, अन्य घायलों का इलाज किया गया।