लातेहार:दो बाइक में आमने-सामने टक्कर,दो बाइक सवार की मौत,दो घायल

लातेहार।झारखण्ड के लातेहार जिले के मेदिनीनगर-बरवाडीह मुख्य मार्ग में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के सामने दो मोटरसाइकिलों की सीधी टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।घायलों को बरवाडीह अस्पताल में भर्ती कराया गया है।दोनों को बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

मिली जानकारी के अनुसार,एक मोटरसाइकिल पर अजय राम व रोहन कुमार मेदिनीनगर से बरवाडीह अपने घर आ रहे थे। जबकि कुटमु मोड़ की ओर से एक मोटरसाइकिल से दीपक कुमार और दीपक बरवाडीह जा रहे थे। इसी बीच मेदिनीनगर-बरवाडीह मुख्य मार्ग स्थित कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के सामने दोनों मोटरसाइकिल में सीधी टक्कर हो गयी। इस हादसे में चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गये।सभी घायलों को स्थानीय लोगों ने ऑटो और एंबुलेंस से बरवाडीह अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सक डा आशीष कुमार रंजन एवं डा अनुपमा एक्का ने घायलों का इलाज किया। हालांकि, इस दुर्घटना में अजय राम (32 वर्ष) एवं दीपक कुमार (25 वर्ष) की मौत इलाज के क्रम में हो गयी।दोनों मृतक बरवाडीह के रहने वाले थे जबकि गंभीर रूप से घायल दीपक कुमार और रोहन कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद मेदिनीनगर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन व आसपास के लोग अस्पताल में जमा हो गये।घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीपीओ दिलु लोहरा,थाना प्रभारी श्रीनिवास कुमार सिंह, सब इंस्पेक्टर राहुल कुमार पुलिस बल के साथ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी। रात हो जाने के कारण दोनो शवों को शुक्रवार की सुबह पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेजा जायेगा।