पीएलएफआई सुप्रीमो का फिर आया प्रेस रिलीज, लिखा हजारीबाग पुलिस निर्दोष को फंसा रही।

रांची। पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप ने बड़कागांव स्थित त्रिवेणी कंपनी के जीएम गोपाल सिंह हत्याकांड में दोबारा प्रेस विज्ञप्ति जारी की। यह प्रेस विज्ञप्ति 19 दिसंबर को जारी हुआ है। जिसमें दिनेश गोप ने कहा है कि हजारीबाग पुलिस निर्दोष को हत्या मामले में फंसा रही है। पूर्णिमा सिंह का इस हत्या से कोई मतलब नहीं है। प्रशासन इस तरह की कार्रवाई करना छोड़ें। हत्या का जिम्मा पूर्व में ही पीएलएफआई संगठन ने लिया था। पुलिस सही दिशा में कार्रवाई करें, झूठे लोगों पर कार्रवाई करना बंद करें।

क्या है प्रेस विज्ञप्ति में
दिनेश गोप की ओर से जारी प्रेस विज्ञप्ति में लिखा है कि हजारीबाग जिला में त्रिवेणी कंपनी के एजीएम गोपाल सिंह की हत्या हुआ था। जिसका जिम्मेवारी संगठन पीपुल्स लिब्रेशन फ्रंट ऑफ इंडिया लिया। इसके बाद प्रशासन निर्दोष लोगों को हत्या में संलिप्त कर रही है। जिसमें पूर्णिमा सिंह बिल्कुल निर्दोष है। हत्या से किसी तरह का कोई तालुकात नहीं है। निर्दोष को फंसाना बंद करें।

क्या है मामला
सदर थाना के जुलू पार्क के पास 4 दिसंबर को जीएम गोपाल सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। यह घटना एनटीपीसी के गेस्ट हाउस से 100 मीटर आगे घटी। गोपाल ऑटो से किसी से मिलने के लिए जुलू पार्क पहुंचे थे। बताया जाता है कि यहां करीब आधा घंटा बिताने के बाद वापस ऑटो से लौटने वाले थे। जैसे ही वह ऑटो में बैठे तभी किसी अज्ञात अपराधी ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। आसपास के लोगों ने गोली चलने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना स्थल से देसी पिस्टल भी बरामद की थी। जिसमें उग्रवादी संगठन पीएलएफआई लिखा हुआ था।