मिस्ड कॉल में हुआ प्यार:ट्रेन से प्रेमिका को लेकर भाग रहा था,रेलवे पुलिस ने पकड़ा,परिजनों की रजामंदी के बाद दुल्हनियां बनाकर प्रेमिका को घर ले गया

डेस्क टीम:
पटना।बिहार के पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र के खजुरी गांव में हुई एक शादी चर्चा का विषय बनी हुई है।बताया जाता है कि दो जून को घर से भाग रहे एक प्रेमी युगल को जीआरपीएफ ने यूपी के दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन पर ट्रेन में पकड़ लिया। पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह एक दूसरे से प्यार करते हैं। परिवार वालों ने रिश्ते पर आपत्ति जताई तो वह भाग निकले। जीआरपीएफ ने दोनों के परिजनों को बुलाया और लड़का-लड़की को उनके हवाले कर दिया। वहीं रेलवे स्टेशन पर प्रेमी युगल के परिजनों ने काफी देर तक एक दूसरे से बात की और फिर शादी के लिए हामी भर दी। घर वालों की हां सुनते ही प्रेमी-प्रेमिका की खुशियों का ठिकाना नहीं रहा। दोनों के परिजनों ने आपसी रजामंदी से लड़का और लड़की की हिंदु रीति-रिवाज के साथ शुक्रवार को पटना के बिक्रम के एक मंदिर में विवाह कराया। 

बताया जाता है की नौबतपुर प्रखंड के खजुरी ग्राम निवासी विक्रमादित्य शर्मा का पुत्र अंकित कुमार को आरोपुर के नवनीत शर्मा की पुत्री श्रेया राज की 2021 में एक दूसरे से मिस्ड काल के माध्यम से पहचान हुई थी। शुरू में तो लड़की ने लड़के से बात नहीं करनी चाही पर धीरे दोनों के बीच बातें होने लगीं। कुछ ही दिनों में दोनों एक दूसरे मिलने भी लगे। घर वालों से डरकर दोनों ने भागकर शादी का प्लान बनाया। लड़का और लड़की दानापुर स्टेशन से सूरत जाने वाली ट्रेन पर बैठ गए।उत्तरप्रदेश के दीनदयाय उपाध्याय जंक्शन पर उन्हें शक के आधार पर जीआरपीएफ ने रोक लिया। पूछताछ की तो दोनों ने सच्चाई बताई।

वहीं लड़की ने कहा कि वह लड़के को करीब एक साल से जानती है। पहली बार लड़के का फोन पर मिस काल आया था। लड़की ने कहा कि शुरू में तो मैंने लड़के को नजरअंजाद किया पर उसके बार-बार काल करने पर बातें होने लगीं। कुछ ही दिनों में हम लोग मिलने लगे। दो जून को शादी करने के लिए हम लोग घर से भाग निकले। हालांकि परिवार के लोगों की रजामंदी से विवाह के बाद दोनों खुश हैं।