बदला लेने के लिए दामाद ने पिता के साथ मिलकर अपने ससुर की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी,चार गिरफ्तार

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची में सोमवार (30 मई) को दिनदहाड़े चर्चित जमीन कारोबारी कमल भूषण की हत्या कर दी गई थी।इस हत्या में शामिल दो शूटर और हत्या करवाने वाले बाप बेटा राँची पुलिस के सहयोग से दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।बताया गया कि गोलीबारी बदला लेने के लिए मृतक जमीन कारोबारी की बेटी के प्रेमी (पति) ने पिता के साथ मिलकर रची थी जमीन कारोबारी कमल भूषण की हत्या की साजिश।राँची पुलिस और दिल्ली स्पेशल सेल ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए इस घटना में शामिल कमल भूषण के बेटी की प्रेमी (पति) राहुल कुजूर, उसके पिता डब्लू कुजूर और शूटर काविश अदमान और मुनव्वर अफाक को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए अपराधियों को पकड़ने और हत्या के मामले की जांच के लिए एसएसपी राँची सुरेन्द्र कुमार झा द्वारा एक एसआईटी का गठन किया गया था। इस संबंध में एक इनपुट झारखण्ड पुलिस की टीम द्वारा दिल्ली स्पेशल सेल के साथ साझा किया गया था। ये सभी आरोपी बीते तीन जून को दिल्ली पहुंचे थे। जिसके बाद एक संयुक्त टीम का गठन किया गया और दिल्ली में विभिन्न स्थानों पर संदिग्धों के संदिग्ध ठिकानों पर कई छापे मारे गए और सभी चार आरोपी को गाजीपुर से गिरफ्तार कर लिया गया।

गोलीबारी का बदला लेने के लिए रची गई थी साजिश

गिरफ्तार अपराधियों ने खुलासा किया है कि 30 मई को रातू रोड के ग्लैक्सिया मॉल इस घटना को अंजाम दिया। गिरफ्तार आरोपी राहुल कुजूर ने पुलिस पूछताछ में कहा कि इस साल फरवरी के महीने में कमल भूषण द्वारा राहुल कुजूर के ऊपर गोलीबारी की गई थी। इस गोलीबारी का बदला लेने के लिए कमल भूषण की हत्या कर दी गई।आरोपी ने खुलासा किया है कि वे अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए हत्या करने के तुरंत बाद कोलकाता गए थे और उसके बाद दिल्ली आ गए थे।