कमल भूषण हत्याकांड:राँची पुलिस को पांचवे दिन मिली है बड़ी सफलता,मुख्य साजिशकर्ता सहित चार गिरफ्तार,अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है

राँची।राजधानी राँची में चर्चित बड़े जमीन कारोबारी सह बिल्डर कमल भूषण हत्याकांड में राँची पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता बाप बेटा सहित कई अपराधी को पुलिस ने दबोचा है।जिसे पुलिस लेकर राँची पहुँचेगी।बता दें घटना के पांच बाद दिन बाद सफलता मिली है।सूत्रों के अनुसार इस चर्चित हत्याकांड को खुलासा करने में राँची के एसएसपी सुरेन्द्र कुमार झा के निर्देश पर बनी टीम ने कई जगहों पर ताबड़तोड़ छापेमारी की है।जिसमे झारखण्ड के कई इलाके सहित छतीसगढ़,बंगाल और दिल्ली ,पंजाब में छापेमारी की है।वहीं पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम सभी अपराधियों को दबोचा है।इस मामले में जल्द राँची पुलिस खुलासा करेगी।

राजस्थान भागने के फिराक में थे मुख्य आरोपी:

बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी डब्ल्यू कुजूर और राहुल कुजुर राँची पुलिस की दबिश से परेशान होकर दिल्ली से पंजाब भाग गए थे। उसके बाद जब पुलिस की टीम पंजाब पहुंची तो यह दोनों आरोपी वापस दिल्ली आ गए।जिसके बाद फिर दिल्ली से यह दोनों राजस्थान के अलवर भागने के फिराक में थे।इसी दौरान राँची पुलिस की टीम ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया पुलिस की टीम दोनों को आज राँची लेकर पहुंचेगी।

बता दें राजधानी राँची के रातू रोड के अंतन टावर के पास बीते सोमवार को दिनदहाड़े जमीन कारोबारी कमल भूषण की हत्या गोली मारकर कर दी गई थी।इस मामले में कमल भूषण के पुत्र पवन कुमार आर्या के बयान पर सुखदेवनगर थाने में चार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी में पवन ने डब्लू कुजूर, उसकी पत्नी सुशीला कुजूर, पुत्र राहुल कुजूर और चाचा छोटू कुजूर पर उनके पिता की हत्या करने और साजिश रचने का आरोप लगाया है।