#JHARKHAND:नियमों की अनदेखी कर लालू यादव से मिलने वालों की बैक डोर एंट्री,भाजपा प्रवक्‍ता बोले और कितना सुबूत चाहिए मुख्‍यमंत्री जी !

राँची।झारखण्ड भाजपा के प्रदेश प्रवक्‍ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि झारखण्ड में कानून का राज समाप्त हो गया है।राँची में कैली बंगले में इलाज के नाम पर रह रहे है सज़ायाफ्ता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलने वाले लोगों का तांता लग रहा है। यहां राजद झारखण्ड के प्रदेश अध्‍यक्ष अभय सिंह मुलाकातियों को पिछले दरवाजे से एंट्री दिला रहे हैं। जेल मैनुअल की धज्जियां उड़ रही है। लालू यादव कैद होने के बाद भी बिहार चुनाव अभियान का संचालन कर रहे हैं। भाजपा प्रवक्‍ता ने झारखण्ड के मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन से कार्रवाई की मांग की है। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा है कि मुख्‍यमंत्री जी और कितना सबूत चाहिए।

बता‍ दें कि इस साल बिहार में विधानसभा चुनाव होना है। इसके लिए राजद के नेता विधानसभा टिकट के लिए राँची की दौड़ लगा रहे हैं। राँची में राजद सुप्रीमो चारा घोटाले के सजायाफ्ता लालू प्रसाद भर्ती हैं और अपनी गंभीर बीमारियों का इलाज करा रहे हैं। रिम्‍स के पेइंग वार्ड के बाद उन्‍हें रिम्‍स निदेशक के कैली बंगले में शिफ्ट किया गया है। यहां हर दिन लालू प्रसाद की एक झलक पाने को राजद नेताओं का जमावड़ा लगा रहता है।एक दैनिक अखबार की पड़ताल यह बात सामने आई है कि झारखण्ड राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष अभय सिंह बिहार से आए नेताओं को लालू से मिलने के लिए बैक डोर एंट्री दिलवा रहे हैं।

झारखण्ड राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष अभय सिंह बुधवार को दिनभर में कई बार कैली बंगले में देखे गए। जेल प्रशासन की अनुमति के बिना भी बिहार से आए कई राजद नेता लालू प्रसाद से मिलकर वापस जा रहे हैं। वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी सबकुछ देखकर भी नजर अंदाज कर रहे हैं। कैली बंगले के बाहर बिहार से आई गाड़‍ियों का जमावड़ा लग रहा है।

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के लिए राजद नेता टिकट के लिए लालू से मिलना चाहते हैं। विगत दिनों बॉलीवुड अभिनेता अली खान भी लालू प्रसाद यादव से मिलने राँची पहुंचे थे।