#Jharkhand:झारखण्ड पार्टी (एनोस गुट) में शामिल हुए सेवानिवृत्त आइपीसी अधिकारी रेडी डुंगडुंग ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।

अपने सिद्धांत और स्वार्थ के बीच नहीं कर पाया सामंजस्य, निजी कारणों से दे रहा हूं इस्तीफा: रेजी डुंगडुंग

राँची।झारखण्ड विधानसभा चुनाव से ठीक पहले झारखण्ड पार्टी (एनोस गुट) में शामिल हुए सेवानिवृत्त आइपीसी अधिकारी रेडी डुंगडुंग ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है।उन्होंने इस बाबत पार्टी के प्रधान महासचिव अशोक कुमार भगत को पत्र लिख जानकारी दे दी है।

उन्होंने कहा है कि बीते वर्ष 12 नवंबर को उन्होंने झारखण्ड पार्टी (एनोस गुट) की सदस्यता ली थी। पार्टी ने विधानसभा चुनाव में सिमडेगा सीट से उम्मीदवार भी बनाया था. लेकिन अब व्यक्तिगत कारणों से पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।

‘कोरोना महामारी के कारण क्षेत्र के लोगों की नहीं कर सका सेवा’
पूर्व एडीजी का कहना है कि चुनाव अवधि में वे अपने सिद्धांत और स्वार्थ के बीच सामंजस्य नहीं बना सके. हाल फिलहाल में जब उन्हें अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों की सेवा करनी चाहिए थी।लोगों के बीच रहना चाहिए था, तो कोरोना महामारी के चलते ऐसा नहीं कर पाया. वे अब व्यक्तिगत कारणों से पार्टी से इस्तीफा दे रहा हूं।

वीआरएस लेकर पूर्व अधिकारी ने लड़ा था विधानसभा चुनाव

बता दें कि बीते वर्ष जुलाई माह में ही उन्होंने वोलिंटरी रिटायरमेंट स्कीम (वीआरएस) के तहत आवेदन दिया था।जिसके बाद सरकार ने 16 अक्टूबर 2019 के प्रभाव से उनके आवेदन को स्वीकृति प्रदान कर दी थी।उसके बाद उन्होंने झारखण्ड पार्टी की सदस्यता लेकर सिम़डेगा सीट से पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ा था। हालांकि चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।