#सुविधा:गुरुवार से राँची के 08 स्थानों पर लगेगा स्टैटिक टेस्टिंग सेन्टर,कोई भी व्यक्ति जो अपना कोविड19 जांच करवाना चाहते हैं वो अपने पास के किसी केन्द्र पर पहुंच कर अपना सैंपल जमा करवा सकते हैं।

गुरुवार से राँची के 08 स्थानों पर लगेगा स्टैटिक टेस्टिंग सेन्टर

सदर अस्पताल में भी जारी रहेगी जांच की सुविधा

सुबह 10 बजे से शाम 06 बजे तक लिया जाएगा सैंपल

राँची।गुरुवार से राँची के लोगों की सुविधा के लिए 08 नए जगहों पर कोविड19 के जांच हेतु स्टैटिक टेस्टिंग सेन्टर की शुरुआत की जा रही है। ये सभी सेन्टर प्रतिदिन सुबह 10 बजे से शाम 06 बजे तक सैंपल कलेक्शन का कार्य करेंगे।

राँची के लोगों की सुविधा के मद्देनजर एवं ज्यादा से ज्यादा संख्या में टेस्टिंग करने हेतु गुरूवार से राँची के अलग-अलग हिस्सों में 08 जगहों पर राँची जिला प्रशासन द्वारा कोविड19 की जांच हेतु स्टैटिक सेंटर की शुरुआत की जा रही है। इन सेंटर्स पर कोई भी नागरिक पहुंच कर कोविड19 की जांच हेतु अपना स्वाब सैंपल जमा करवा सकते हैं। ये सभी सेंटर सुबह के 10 बजे से शाम 06 बजे तक कार्यरत रहेंगे।

कोविड 19 सैंपल कलेक्शन स्टैटिक सेंटर की शुरुआत किए जाने को लेकर उपायुक्त राँची श्री छवि रंजन ने कहा, “सदर अस्पताल में जांच के लिए पहुंचने वाले लोगों को लंबी कतार में न खड़ा होना पड़े एवं राँची के अलग-अलग कोने में रहने वाले लोगों को आने -जाने में ज्यादा समस्या का सामना न करना पड़े, इसके मद्देनजर अलग-अलग 08 जगहों पर ये केन्द्र शुरू किए जा रहे हैं।”

“कोई भी व्यक्ति जो अपना कोविड19 जांच करवाना चाहते हैं वो अपने पास के किसी केन्द्र पर पहुंच कर अपना सैंपल जमा करवा सकते हैं। सभी लोगों से यह अपील है कि जांच के लिए पहुंचने के दौरान अपना नाम, पता, थाना का नाम, मोबाइल नम्बर सहित सभी जानकारी सही-सही दर्ज करवाएं। अगर किसी के आधार कार्ड का पता रांची से बाहर किसी अन्य जगह की हो तो वैसे लोग अपना लोकल एड्रेस जरूर लिखवाएं। बिना मास्क टेस्टिंग सेन्टर पर न पहुंचे एवं केन्द्र पर तैनात अधिकारियों द्वारा अनुपालन किए जा रहे गाइडलाइन एवं सुरक्षा मानकों का अनुपालन अवश्य करें।”

यहां लगेंगे शिविर

..