#JHARKHAND:राँची के रातू थाना क्षेत्र झखराटांड़ में मंगलवार की देर शाम में 14 वर्षीय नाबालिग से गैंग रेप,चार गिरफ्तार,तीन आरोपी नाबालिग बताया जा रहा है।

राँची।रातू थाना क्षेत्र में रातू के झखराटांड़ में शौच के लिए घर से निकली एक नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना घटी है।इस मामले में रात नौ बजे रातू थाना में भुक्तभोगी नाबालिग द्वारा गांव के आस पास के ही चार युवकों के नाम से शिकायत दर्ज करायी गयी है।जानकारी के मुताबिक झखराटांड़ की रहने वाली 14 वर्षीया नाबालिग कल मंगलवार की शाम 6.30 बजे अपने घर से निकल कर शौच के लिए खेत की ओर गयी थी।उसी समय चार युवकों ने उसे पकड़ लिया । जबरन उसका मुंह बंद कर उसे मुंडाटोली टोंगरी ले गये,जहां रस्सी से बांध कर तीन युवकों ने बारी -बारी से रेप किया।बाद में उसे छोड़ दिया।घटना के बाद भुक्तभोगी घर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी परिजनों को दी । रात नौ बजे परिजन उसे ले कर रातू थाना पहुंचे । भुक्तभोगी के बयान के मुताबिक चारों लड़के उसके गांव के अगल – बगल के ही रहने वाले हैं । उसने अपने साथ घटी घटना की जानकारी देते हुए बताया कि एक युवक उसे बांध कर पकड़ा रहा और तीन युवकों ने उसके साथ बारी-बारी से रेप किया ।

रातू के झखराटांड़ मुंडाटोली टोंगरी में बीती रात घटी गैंगरेप की घटना के संबंध में थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़िता नाबालिग है,जो कल शाम करीब सात बजे शौच के लिए खेत की ओर गयी थी।जिसे देख चार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया है।बता दें पुलिस के पास शिकायत मिलते ही थाना प्रभारी के प्रयास से 12 घंटे के अंदर आज सुबह घटना को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार अरोपियों में तीन नाबालिग हैं,और एक प्रदुम महतो उर्फ राजकुमार महतो है।