जमशेदपुर में पांच वर्षीय बच्ची का नग्नावस्था क्षत विक्षत शव बरामद

जमशेदपुर। जमशेदपुर के सोनारी थाना अंतर्गत मरीन ड्राइव के समीप से 5 वर्षीय बच्ची का क्षत-विक्षत, नग्न हालत में शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सब देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी ने मासूम के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी है।बच्ची का एक हाथ कटा हुआ है।बच्ची सोनारी के ही कपाली भट्ठा की रहने वाली बताई जाती है. उधर शव मिलने की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गयी. उधर शव की सूचना मिलते ही सोनारी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया है. बताया जाता है कि सोनारी के कपाली भट्ठा बस्ती की 5 वर्षीय बच्ची के लापता होने की शिकायत 3 दिन पहले ही सोनारी थाना में दर्ज करायी गई थी.

बच्ची के मामा ने बताया कि 3 दिन पूर्व ही सोनारी थाना में बच्ची के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. बच्ची की तलाश की जा रही थी कि उसकी लाश बरामद हुई. उधर परिजनों को सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और शव की पहचान की. उधर शव देखते ही परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है.

वहीं देखते ही देखते भीड़ आक्रोशित हो उठी. हालांकि काफी समझाने के बाद मेडिकल बोर्ड की निगरानी में शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव उठने दिया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है.

बच्ची के साथ अमानवीय हरकत के निशान

5 साल की बच्ची के शव को देखकर साफ लग रहा है कि उसके साथ अमानवीय हरकत की गई थी. उस बच्ची का एक हाथ पूरी तरह कटा हुआ है जिसकी तलाश की जा रही है तो शरीर के कई हिस्सों में जलाकर दागने की बात सामने आ रही है. इसके अलावा बच्ची के शरीर मे कोई कपड़ा भी नही था जबकि बच्ची जब गायब हुई थी तब उसके शरीर पर कपड़े थे. पुलिस भी मान रही है कि हैवानियत वाला कोई काम जरूर उस बच्ची के साथ हुई होगी।