राँची से उड़ सकते हैं चार और फ्लाइट, टर्मिनल प्रबंधन ने किया सरकार से अनुरोध

राँची। झारखण्ड में अनलॉक-4 के तहत राज्य सरकार लोगों की सशर्त कुछ छूट दे रही है। वहीं, अब राँची टर्मिनल से चार और फ्लाइट को बढ़ाया जा सकता है। राँची के बिरसा टर्मिनल से चार और फ्लाइट बढ़ाने की मांग को लेकर टर्मिनल प्रबंधन ने राज्य सरकार से अनुरोध किया है।

अनलॉक 4 में यात्रियों की भीड़ को देखते हुए टर्मिनल प्रबंधन ने राज्य सरकार से कई और फ्लाइट शुरू करने की अनुमति देने की बात की है। एयरपोर्ट निदेशक विनोद शर्मा ने खुद यह जानकारी दी है। आपको बता दें कि वर्तमान में राँची एयरपोर्ट से 10 फ्लाइट प्रतिदिन दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरू और हैदराबाद के लिए उड़ान भर रही है।

वहीं, टर्मिनल की ओर से मुंबई, दिल्ली, हैदराबाद और बेंगलुरु के लिए चार और फ्लाइट शुरू करने की मांग राज्य सरकार से की गई है। कोरोना संक्रमण से पहले राँची से विभिन्न शहरों के लिए प्रतिदिन 28 फ्लाइट राँची टर्मिनल से उड़ान भरती थी।
हालांकि, इस पर राज्य सरकार ने क्या फैसला लेगी।यह भी देखने वाली बात होगी। आपको बता दें कि झारखण्ड में प्रवेश -4 (अनलॉक -4) को 30 सितंबर तक बढ़ाया गया है। राज्य सरकार ने शुक्रवार को कई सेवाओं में छूट के साथ राज्य में लॉकडाउन की अवधि 30 सितंबर तक बढ़ाने की घोषणा की गई है।