खूँटी:पिता पर अपनी ही एकलौती नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप,आरोपी पिता गिरफ्तार

खूँटी।झारखण्ड के खूँटी जिले में इंसानिय को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है।बताया जा रहा है कि खूंटी थाना क्षेत्र में एक पिता पर अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप लगा है। शिकायत मिलने के बाद खूंटी थाना पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।बताया जाता है कि एक पिता ने हैवानियत की हद पार करते हुए अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है।वहीं विरोध करने पर वह अपनी एकलौती बेटी को बेरहमी से पीटता और माँ को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था।

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार 4 जुलाई दोपहर लगभग 12 से एक बजे के बीच जब आरोपी की बेटी स्कूल से घर लौटी तब घर में कोई नहीं था।लड़की की माँ उसके मौसी के घर गयी हुई थी।घर में अपनी बेटी को अकेला पाकर आरोपी पिता ने बेटी के साथ दुष्कर्म किया,इस दौरान उसने अपनी बेटी का अश्लील वीडियो भी बनाया हालांकि बाद में उसे डिलीट कर दिया। इस दौरान जब उसकी नाबालिग बेटी ने विरोध किया तो उसकी बेरहमी से बेल्ट से पिटाई की।इस दौरान वह टीवी का साउंड बढ़ा देता था ताकि बेटी के रोने की आवाज बाहर सुनाई न दे।आरोप है कि पिता ने अपनी एकलौती बेटी के साथ काफी पहले से ही गंदी हरकतें करता था। लेकिन जब पिता ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और अपनी बेटी को यातनाए देने लगा तो उसने अपनी माँ को पूरी बात बताई।इसके बाद माँ और बेटी दोनों खूंटी थाना पहुंची और मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई।

इधर पुलिस ने थाना में कांड संख्या 15/22 के तहत 376/2 पोक्सो 223/504/503/4/6 समेत अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया।पुलिस ने बताया कि शिकायत के बाद कांड दर्ज करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता छात्रा की मेडिकल जांच करवाई जा रही है।