Jharkhand:नहाने के दौरान तीन बच्चे तालाब में डूबे,तीनों की मौत,एक बच्चे का शव आज तालाब से निकाला

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो जिले के हरला थाना क्षेत्र के ठाकुर बांध में बीते दिनों 3 बच्चे नहाने के दौरान डूब गए थे।बोकारो हरला थाना की पुलिस व स्थानीय तैराकों द्वारा दो बच्चों के शवों को तालाब से निकाल लिया गया था, जिसमें दोनों बच्चों की डूबने से मौत हो गई थी, वहीं कड़ी मशक्कत के बाद भी तीसरे बच्चे की कोई खोज खबर नहीं मिल पा रही थी।देर शाम हो जाने के कारण तालाब में बच्चे को नहीं खोजा जा सका।आज शुक्रवार की सुबह एक बार फिर से पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तालाब में गोताखोरों द्वारा बच्चे की खोजबीन शुरू हुई।कई घंटों की मशक्कत के बाद दलदल में फंसे बच्चे के शव को निकाल लिया गया।इसकी पहचान सेक्टर 9c स्ट्रीट 20 के रहने वाले 11 वर्षीय पीयूष कुमार के रूप में की गई है।वहीं मृतकों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर तीनों बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पोस्टमार्टम के बाद शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

बता दें कि 3 बच्चे नहाने गए थे, जहां डूबने से उनकी मौत हो गई. इससे पूरे मुहल्ले में मातम पसरा हुआ है।कल गुरुवार को मिले दो बच्चों के शवों में एक शुभम कुमार (सेक्टर 9 सी स्ट्रीट 19) एवं दूसरा बच्चा गोरांग कुमार (सेक्टर 9 सी स्ट्रीट 19) का रहने वाला था. बोकारो में तीन बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हुई।