Ranchi:महाशिवरात्रि के अवसर पर पुलिस लाइन में भी हुई शिव आराधना,एसएसपी ने परिवार संग की भगवान शिव और माँ पार्वती की आराधना,जिले में शांति और समृद्धि की कामना की

राँची।राजधानी राँची में महाशिवरात्रि के अवसर पर पुलिस लाइन में भी शिव आराधना की गई।राँची के एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा,उनकी पत्नी और अन्य पुलिस अधिकारियों,पुलिसकर्मियों ने भगवान शिव माँ पार्वती की आराधना की।राँची पुलिस लाइन में भगवान शिव का भव्य मंदिर है। जहां हर साल महाशिवरात्रि पर विशेष पूजा का आयोजन होता है।

राँची के एसएसपी का पूरा परिवार हर साल इस पूजा में सम्मिलित होता रहा है। इस साल भी राँची के एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा अपनी पत्नी डॉ अपेक्षा पाठक और बच्चों के साथ पूजा में भाग लिए।वहां मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ भगवान शिव और माता पार्वती की आराधना की। एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने पूरे जिले की शांति और समृद्धि की कामना की।एसएसपी ने पूरे जिले और राज्यवासियों को शुभकामनाएं दी और सभी की खुशहाली के लिए भी भगवान शिव और माँ पावर्ती से आराधना की।

इधर,ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने भी शिव आराधना की। उन्होंने कहा कि राँची के पुलिस लाइन के अलावा जिले भर में शिवरात्रि के मौके पर पूजा अनुष्ठान किया जा रहा है। उन्होंने पूरे जिले व राज्यवासियोको शुभकामनाएं दी और सभी की खुशहाली के लिए भी भगवान से अराधना की है। उन्होंने कहा कि जिले भर में शिवरात्रि के मौके पर पूजा व अनुष्ठान किया जा रहा है। इस मौके पर ग्रामीण एसपी ने कबीर दास की एक दोहा की पंक्ति भी सुनाई। जिसमें आपसी भाईचारा का संदेश भी दिया।