Ranchi:चुटिया थाना परिसर स्थिति शिव मंदिर का जीर्णोद्धार हुआ,महाशिवरात्रि के दिन धूमधाम से हुई पूजा

राँची।राजधानी राँची में महाशिवरात्रि के पावन दिन चुटिया थाना परिसर शिव मंदिर में हुआ भव्य तरीके से पूजा की गई है।थाना परिसर में स्थिति शिव मंदिर का जीर्णोद्धार किया गया।वर्षो से स्थिति मंदिर का फिर से नया रूप दिया गया है।पहले थाना में मंदिर है ये आने जाने वालों को पता नहीं चलता था।अब मन्दिर नए रूप में दिखने लगे है।कोइ भी अब थाना परिसर में पहुँचेगे तो मंदिर पर नजर जरूर पड़ेंगे।इस बार मंदिर में भव्य तरीके से पूजा अर्चना की गई है।देर रात राँची के एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा और सिटी एसपी सौरभ भी चुटिया थाना पहुँचे थे।

बता दें चुटिया थाना परिसर में भगवान शिव का मंदिर है। जहां हर साल महाशिवरात्रि पर पूजा का आयोजन होता है।लेकिन इस बार बिशेष पूजा अर्चना की गई।इस बार मंदिर का जीर्णोद्धार किया गया है।थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर रवि ठाकुर और उनकी पत्नी ने पूजा अर्चना की एवं अन्य परिवार के लोगों ने भगवान शिव और माँ पार्वती की आराधना की है।चुटिया थाना में पहली बार भव्य तरीके से महाशिवरात्रि मनाया गया।सैकड़ों लोग प्रसाद ग्रहण करने पहुँचे थे।

वहीं एसएसपी और सिटी एसपी समेत कई थाने के प्रभारी पहुँचे थे।थाना के अन्य पुलिसकर्मियों के साथ भगवान शिव और माता पार्वती की आराधना की।देर रात तक प्रसाद का वितरण किया गया।