Breaking:डोरंडा फॉरेस्ट कॉलोनी में मुकेश यादव की हत्याकांड का खुलासा;आधा दर्जन से ज्यादा लोग गिरफ्तार,पैसे के लेन देन को लेकर हुई थी हत्या

राँची।राजधानी राँची में पैसे के लेन देन को लेकर डोरंडा इलाके के फॉरेस्ट कॉलोनी में गोली मारकर मुकेश यादव की हत्या कर दी गई थी।राँची पुलिस ने हत्या के 15 दिन बाद मामले का खुलासा कर लिया है।एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल सात अपराधियों को गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार हुए अपराधियों के पास से घटना में प्रयुक्त हथियार की भी बरामदगी हुई है. गिरफ्तार अपराधियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।बताया जा रहा है कि राँची पुलिस जल्द ही पूरे मामले का खुलासा प्रेस वार्ता में करेगी।

बाइक सवार अपराधियों ने मारी थी गोली:-

डोरंडा थाना क्षेत्र के फॉरेस्ट कॉलोनी में 26 फरवरी की रात करीब आठ बजे मुकेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जानकारी के अनुसार मुकेश अपनी मंगेतर से मिलने के लिए कोलकाता के लिए निकला था. घर से निकलने के बाद वह पैदल 700 मीटर दूर पहुंचा ही था कि बाइक सवार दो अपराधियों ने मुकेश को गाेली मार दी. गोली मुकेश के पंजरा में लगी है. गोली मारने के बाद अपराधी तेजी से जीपीओ के रास्ते भाग निकले.गोलीबारी की जानकारी तुरंत मुकेश के परिजनों को दी गई. मुकेश का बड़ा भाई राजेश यादव दौड़ता हुआ, घटनास्थल के पास पहुंचा और आनन-फानन में लेकर सदर अस्पताल पहुंचा। जहां, डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।