Jharkhand:मोस्ट वांटेड अपराधी प्रमोद ओझा गिरफ़्तार,दुष्कर्म,गांजा तस्करी समेत कई संगीन मामलों के आरोपी है,लंबे समय से फरार था

बोकारो।झारखण्ड के बोकारो में स्नातक की छात्रा से गैंगरेप, गांजा तस्करी व युवक पर जानलेवा हमले के संगीन मामलों के आरोपी प्रमोद ओझा को गुरुवार की देर रात सेक्टर तीन से पुलिस गिरफ्तार कर लिया है।बताया जा रहा है कि प्रमोद ओझा को बोकारो पुलिस रिकॉर्ड में मोस्ट वांटेड अपराधी की श्रेणी में रखा गया है। जिले के बीएस सिटी, बालीडीह, चास महिला समेत कई थानों की पुलिस को लंबे समय से उसकी तलाश थी।

बता दें 10 फरवरी को स्नातक की छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना हुई थी। जिसमें को-ऑपरेटिव में सहयोगी आरजू मल्लिक (सजायाफ्ता कुख्यात अपराधी), जालिम अंसारी, नितेश पांडे, प्रमोद ओझा शामिल थे। इस मामले में चारो अपराधी और जबरन शादी कराने वाले पंडित के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था।

गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एसआइटी टीम का गठन किया था। इसी कड़ी में गुरुवार को सिटी व चास महिला पुलिस ने टाउन डीएसपी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में संगीन अपराधी प्रमोद ओझा को सेक्टर तीन के एक मकान से छपेमारी कर गिरफ्तार किया है।

सूचना के बाद बालीडीह पुलिस की टीम भी सिटी थाने पंहुची है, वो गांजा तस्करी के फैले नेटवर्क को खंगालेगी। इधर चास महिला पुलिस गैंगरेप के मामले में आरोपियों का लोकेशन खंगालने में जुट गई है। एसआइटी को उम्मीद है कि पूछताछ में हाल के दिनों में घटित अन्य अपराधिक घटनाओं को भी सुलझाने में सफलता मिलेगी। गिरफ्तार आरोपी गैंगरेप की घटना के बाद आरजू के साथ जमुई के नक्सल रेंज में अपना ठिकाना बनाए हुए था।