Jharkhand:पुलिस वैन चालक और ट्रक चालक की दर्दनाक मौत,पुलिस वैन चालक और ट्रक चालक की मौत एक अनियंत्रित ट्रक के रौंदने से हुई

हजारीबाग।जिले में देर रात भीषण सड़क हादसा हुई है।बीती रात हुई सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हाे गई है।ये हादसा जिले के चौपारण में दनुआ घाटी में हुई है। बताया गया कि यहां पुलिस वैन और ट्रक के बीच टक्‍कर हो गई। इसमें पुलिस वैन चालक व एक ट्रक चालक की मौत हो गई। घटना गुरुवार देर रात 2:00 बजे की है।मिली जानकारी के अनुसार,चौपारण पुलिस एक दुर्घटनाग्रस्‍त वाहन को देखने के लिए गई थी। इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने पुलिस के वाहन को टक्‍कर मार दिया। इस हादसे में हवलदार मृत्युंजय पासवान ( चालक) व एक दुर्घटनाग्रस्त ट्रक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के कहना है कि दनुआ घाटी के पास सड़क हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी और पुलिस वाहन को किनारे लगा कर दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को पुलिस के अधिकारी, हवलदार व जवान देख रहे थे।तभी एक ट्रक ने अपना नियंत्रण खो दिया. ट्रक चालक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को हटने का इशारा किया।अन्य लोग सड़क से हट गए, लेकिन हवलदार व दुर्घटनाग्रस्त ट्रक का चालक इशारा नहीं समझ सके और हादसे का शिकार हो गये।