Jharkhand:राँची के पिठोरिया में पुलिसकर्मी की पत्नी के साथ दुष्कर्म,आरोपी भेजा गया जेल

राँची।झारखण्ड की राजधानी राँची के पिठोरिया थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मी की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है।वहीं इस मामले में आरोपी देवीचरण राम के खिलाफ 23 मार्च को प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। पिठोरिया पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर उसे गुरुवार को जेल भेज दिया।बताया जा रहा है कि पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने कहा है कि मेरे पति पुलिस सेवा में कार्यरत हैं जो ड्यूटी पर थे। 17 मार्च को लगभग 10 बजे रात घर में अपने दो वर्ष के बेटे के साथ अकेली थी। उसी समय गांव के युवक देवीचरण राम किचेन की खिड़की से घर में घुस गया और कहने लगा कि तुम्हारे साथ घर में कौन-कौन हैं। मैंने जब कहा कि मैं अकेली हूँ तो वह छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने लगा। विरोध करने पर वह छाती में मारकर गिरा दिया। मैं जब शोर मचाने लगी तो मेरे मुंह में कपड़ा ठूंस दिया।

उसी समय मेरा देवर ऑटो लेकर घर आया था और दरवाजा खुलवाने के लिए खटखटाने लगा। इधर जब मेन गेट का दरवाजा नहीं खुला तो बाहर किचेन की खिड़की के पास चप्पल देखकर उसे अनहोनी की आशंका हुई। वह खिड़की के सहारे किचेन के अंदर आया तो देखा कि देवीचरण राम मेरे साथ दुष्कर्म कर रहा है। इसके बाद आरोपी हाथापाई करते हुए भाग निकला। मैं आपबीती अपने पति और आसपड़ोस के लोगों बताया। गांववालों ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ की, वह अपराध स्वीकार करते हुए धमकी देने लगा कि यदि पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी दी तो जान से मार देंगे।

इस घटना से लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है।आखिर पुलिसवाले का परिवार को भी अपराधियों ने नहीं छोड़ा है।वहीं लोगों में ये भी चर्चा है कि पीड़िता के सम्बंध युवक से हो सकता है।फिलहाल पुलिस वाले कि पत्नी से दुष्कर्म का मामला से इलाके में सनसनी की तरह फैल गई है।